श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

न्क्त्रन्हृद्दन्क्चन्ष्ठ/क्कन्ञ्जहृन् : दीपावली से पहले शहर में जुए का खेल शुरू हो गया है। पुलिस इस बार जुआ अड्डों पर नजर गड़ाए हुए है। नगर थाना पुलिस ने रविवार की रात शहर के बाईपास स्थित होटल में छापेमारी कर जुआ खेलते 18 को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्पॉट से शराब की बोतल, तास के पता, 78,900 रुपए कैश, सिगरेट के साथ अन्य सामान बरामद किया है। गिरफ्तार अधिकांश युवक रईसजादे हैं। पुलिस ने जुआ खेलते सिपाही रामनाथ राय को भी गिरफ्तार किया है। होटल में चल रहे जुआ के खेल को पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस होटल के मालिक दिनेश कुमार सिंह और प्रबंधक को भी खोज रही है।

मेडिकल जांच में हुई पुष्टि

दारोगा ओमप्रकाश कुमार ने बताया कि सभी का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच हुई। यहां बता दें कि नगर थाना के यमुना नगर निवासी पूरन गिरी, जसोइया के शिवसागर सिंह, राजीव रंजन, सोनू कुमार, सत्येंद्र नगर के अमित कुमार ओझा एवं पटेल नगर के कृष्ण प्रताप सिंह उर्फ कुंदन सिंह के शराब पीने की पुष्टि हुई है। सभी के खिलाफ पुलिस ने जुआ एवं उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सोमवार को जेल भेज दिया है। दारोगा ओमप्रकाश ने बताया कि सिपाही रामनाथ राय, मुफस्सिल थाना के रायपुरा गांव निवासी दिलीप सिंह, जयप्रकाश नगर के पंकज सिंह, जसोइया के आलोक कुमार, पीपी कुमार, आनंद कुमार, इब्राहिमपुर गांव के प्रमोद कुमार सिंह, कर्मा रोड के सत्येंद्र कुमार, न्यू एरिया के अंकित कुमार, कर्मा रोड निवासी कुंदन कुमार, जम्होर थाना के महथू गांव निवासी अशोक कुमार मिश्रा, न्यू एरिया के शंभू कुमार सिंह शामिल हैं।

शराब की बोतलें बरामद

एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि मां मुंडेश्वरी होटल के कमरा नंबर 204 में शराब के साथ जुआ का खेल चल रहा है। दारोगा ओमप्रकाश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित की गई। दारोगा राजेश कुमार, दिलीप मांझी एवं रामपति चौधरी को शामिल किया गया। पुलिस जब होटल पहुंची तो कमरा बंद मिला। अंदर से आवाज सुनाई दे रही थी। कमरा खुलवाया गया तो अंदर शराब पीते व जुआ खेलते 18 लोगों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। कमरा से शराब की बोतलें भी बरामद की गई है। साथ ही 78,900 रुपए बरामद किया गया।

पुलिस विभाग के कर्मियों के गलत मामले में सख्त कार्रवाई करती है। उसने सिपाही की वर्दी को बदनाम किया है। इसके खिलाफ बर्खास्तगी की कार्रवाई होगी। गिरफ्तार सिपाही अरवल जिले के कलेर थाना के समहरिया गांव का निवासी है।

-डॉ सत्यप्रकाश, एसपी, औरंगाबाद