- रेलवे में भी करते थे ठेकेदारी, भाई ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया केस

- शव के निकट मिली पिस्टल व उनकी कार

-पूर्व मुखिया के बुलावे पर मिलने निकले थे कार से

PATNA : अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां ओवरब्रिज पर फुटपाथ के बीच ब्0 वर्षीय कम्प्यूटर इंजीनियर व रेलवे के ठेकेदार रजनीश कुमार उर्फ गुड्डू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव के पास ही उनका पिस्टल बरामद किया गया। उसकी इंडिका कार भी सड़क किनारे खड़ी मिली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण बाएं सीने में नजदीक से गोली लगनी बताई गई है। गोली आरपार हो गई थी। भाई ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

काजीमुहम्मदपुर क्षेत्र के माड़ीपुर आजाद कॉलोनी निवासी गुड्डू मूलरूप से गायघाट के कांटा गांव निवासी थे। समस्तीपुर के कल्याणपुर लक्षरामपुर में भी उनका मकान है। उनके भाई अविनाश कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह लगभग सात बजे एक पूर्व विधायक के गांव के पूर्व मुखिया आजाद कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे। गुड्डू से कुछ देर बातचीत कर चले गए। नौ बजे उन्होंने फिर फोन कर गुड्डू को बुलाया। उसी से मिलने वह अपनी इंडिका कार से निकले। इसी बीच दोपहर में फोन पर उसकी हत्या की खबर मिली।

वहीं सिटी एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हत्याकांड की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। घटना के कारणों का पता व अंजाम देने वाले अपराधियों को शीघ्र शिनाख्त कर गिरफ्तारी की जाएगी।