- दमकल के साथ पहुंचे कर्मियों ने बुझायी आग

-फायर ऑफिसर बोले- गर्मी बढ़ने के साथ ही आग लगने की घटना बढ़ी

PATNA :

गर्मी बढ़ने के साथ ही अनुमंडल क्षेत्र गुरुवार को चार जगहों से आग लगने से अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। दमकल ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई।

खाजेकलां थाना अन्तर्गत गुजरी बाजार के समीप वाणिज्यकर कार्यालय परिसर के पिछले हिस्से में खंडहर हुए कर्मी आवास में दोपहर के समय अचानक लगने से अफरा-तफरी मच गयी। यहां रखे पुराने सामान व कागजात को नुकसान पहुंचा। पटना सिटी फायर स्टेशन से पहुंचे दमकल ने आग बुझाई। वहीं, दीदारगंज थाना क्षेत्र के नत्थाचक कसारा फोर लेन पर चलते ट्रक में अचानक आग लग गयी। ट्रक पर कार्टन लदा था। दो बड़े और दो छोटे दमकल ने पहुंच ट्रक के कार्टन में रखे सामान को जलने से बचा लिया। वहीं, आलमगंज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु स्थित पुराने टोल प्लाजा के समीप झाड़ी में आग लगने से हड़कंप मच गया। इधर, अजीमाबाद कॉलोनी स्थित एक पेड़ में आग लग गयी। छोटे दमकल की मदद से इन दोनों आग को बुझाया गया।

वाणिज्यकर कार्यालय के संयुक्त आयुक्त गोपी चंद सिंह ने बताया कि खंडहरनुमा कमरे में लगी आग से वहां रखा पुराना सामान, अलमीरा एवं अंटाघाट स्थित कार्यालय से ऑडिट के बाद भेजे गए कुछ पुराने कागजात को नुकसान पहुंचा है।