PATNA : सब्जीबाग के रहने वाले सज्जाद हुसैन अख्तर उर्फ नवाब के बाद इसी इलाके के रहने वाले एक और युवक ने प्यार के नाम पर अपनी प्रेमिका को धोखा दिया। पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसकी इज्जत से खेला। प्यार में पागल प्रेमिका को जब माजरा समझ में आया तब तक सबकुछ लूट चुका था। कोई रास्ता नहीं बचा देख उसने जिंदगी खत्म करने के लिए जहर खा लिया। फिलहाल वह पीएचसीएच में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

-प्यार के लिए घर-परिवार तक छोड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक शातिर प्रेमी का नाम इंतखाब आलम है जो पटना का है जबकि प्यार में धोखे की शिकार हुई युवती दिल्ली की। उसे अपने झांसे में लिया। शादी के नाम पर उसे दिल्ली से पटना चलने को कहा। प्यार में पागल युवती घर और परिवार को छोड़कर कैश और ज्वेलरी लेकर पटना चली आई। शातिर इंतखाब ने उसे पहले पटना के एक होटल में रखा। लड़की के पास जब तक कैश और उसकी ज्वेलरी रही, तब तक प्रेमी उसके पास रहा। लेकिन जैसे ही कैश खत्म हुआ प्रेमी ने अपना शातिर अंदाज दिखाना शुरू कर दिया।

- घर ले जाने से किया इनकार

दिल्ली से पटना आई युवती को कई दिन हो चुके थे। वो बार-बार अपने प्रेमी को घर ले चलने को कहती रही। लेकिन शातिर प्रेमी ने उसकी एक न सुनी। फिर एक दिन अपने घर ले जाने से सीधे तौर पर इनकार कर दिया। इस बीच लड़की के पास जैसे ही कैश खत्म हुआ, उसे होटल में छोड़कर वो फरार हो गया।

- इस थाने से उस थाने तक दौड़ाया

प्रेमी से मिले धोखे के बाद प्रेमिका पूरी तरह से टूट चुकी थी। वो मदद मांगने के लिए पीरबहोर थाना गई। जहां से बगैर मदद के उसे महिला थाना भेज दिया गया। महिला थाना पहुंचने पर वहां के पुलिस अफसरों ने युवती को बरगलाया और फिर वापस पीरबहोर थाना जाने को कहा। जिसके बाद युवती मदद के लिए डीएसपी टाउन कैलाश प्रसाद के पास गई। लेकिन वहां भी उसे मदद नहीं मिली।

-जिंदगी से थक कर खा ली जहर

पुलिस के व्यवहार से परेशान होकर प्रेमिका ने खुद की लाइफ को खत्म करने का ठान लिया। उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन उसके जहर खाने का जैसे ही लोगों को पता लगा। इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां वो जिंदगी और मौत से जूझ रही है। इस मामले में कोई एफआईआर तो दर्ज नहीं हुआ है। लेकिन पुलिस ने उसकी सुरक्षा के लिए भ् कांस्टेबल जरूर तैनात कर दिया है।