PATNA : पटना पुलिस ने सलमान ब्रांड गैंग का खुलासा किया है जो पटना में तेरे नाम से जाना जाता था। यह गैंग आंख झपकते ही बाइक लिफ्टिंग कर देखते ही देखते खपा देते थे। पुलिस को चकमा देकर चल रहा बाइक चोरी का धंधा मंगलवार को उस वक्त मंदा पड़ गया जब पुलिस टीम ने गैंग से पर्दा उठा दिया। लूट और चोरी की आधा दर्जन बाइक के साथ गैंग के सदस्यों को पकड़ा गया है।

पटना में चलता था बड़ा गैंग

पटना पुलिस की गिरफ्त में आया गुड्डू उर्फ तेरे नाम का बड़ा नेटवर्क काम करता है। आलमगंज थाना की पुलिस ने जब गुड्डू को दबोचा तो कई बड़ा खुलासा हुआ। पटना सिटी के बाहरी बेगमपुर का निवासी गुड्डू उर्फ 'तेरे नाम' बाइक चोरी करने में काफी माहिर खिलाड़ी है। वह एक झटके में हैंडल लॉक को खोलकर बाइक को उड़ा लेता है।

बेच देते थे चोरी की बाइक

तेरे नाम से चल रहा अपराधिक गैंग का सरगना गुडडू बड़ा गैंग खड़ा कर बाइक को लूटने व चोरी करने का काम करता था। पुलिस की पूछताछ में उसने कबूला है कि लूट और चोरी की बाइक को नालंदा, नवादा और शेखपुरा जिलों में वह ठिकाने लगा देता था। पटना से चोरी और लूट की बाइक को जल्द से जल्द वह इस ठिकाने तक पहुंचा देता था।

चार बाइक लिफ्टर धराए

पुलिस ने गैंग के शिव सम्राट, नीतीश कुमार, कौशल कुमार और ललन कुमार यादव को गिरफ्तार किया है। अपराधी गुडडू उर्फ तेरे नाम और उसके गैंग के मेंबर की निशानदेही पर पुलिस टीम ने लूट व चोरी की 6 बाइक और एक मास्टर चाबी भी बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ चल रही है इसमें और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं।