PATNA : बुद्धा कॉलोनी के दक्षिणी मंदिरी का काठ पुल निवासी चाय दुकानदार बिट्टू ख् दिसंबर से लापता था। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन सुराग नहीं मिला। थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई लेकिन पुलिस भी पता नहीं लगा सकी। इस बीच घरवालों की आशंका सच हुई और बुधवार को कोतवाली थाना एरिया के अदालतगंज से उसका शव बरामद हुआ। कोतवाली पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना के तह तक पहुंचने में जुट गई है।

- किसी से नहीं थी कोई रंजिश

घरवालों का कहना है कि बिट्टूु(ख्भ्) का किसी से विवाद होता तो शक की सूई किसी तरफ जाती लेकिन ऐसा नहीं है। इससे कई तरह की आशंका है। मोहल्ले के लोगों का भी कहना है कि घटना किसी न किसी रंजिश का अंजाम है। हालांकि कोई खुलकर कुछ बताने को तैयार नहीं है।

- पुलिस को भी है हत्या की आशंका

कोतवाली पुलिस भी हत्या की आशंका जता रही है। लेकिन शव पर कोई चोट का निशान नहीं होने के कारण शक की सूई और गहरा गई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दावा है कि रिपोर्ट मिलते ही वह स्थिति साफ कर देगी, हत्या होगा तो घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। बुद्धा कॉलोनी थाना के इंस्पेक्टर का कहना है कि बिट्टू के परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था, लेकिन ख्ब् घंटा बाद उसे अपहरण में तब्दील कर दिया गया था।