रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के बाईपास इलाके की घटना

पुलिस जुटी मामले की जांच में, किसी की नहीं हुई है गिरतारी

PATNA : राजधानी अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। पटना में मंगलवार के दिन दिन-दहाड़े अपराधियों ने एक व्यवसायी से चार लाख रुपए लूटकर भाग गए। घटना रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के बाईपास इलाके की है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ग्राहक बनकर आए थे बदमाश

राम कृष्णा नगर इलाके में मणिलाल की किराना दुकान है। मणिलाल प्याज के थोक विक्रेता भी है। दुकान पर बाइक सवार अपराधी ग्राहक बनकर आये थे। मौका मिलने पर दुकान पर फायरिंग कर दुकान में रखे करीब चार लाख रुपए लूट कर भाग गए।

फायरिंग से दहशत

मनीलाल ने बताया कि बाइक सवार अपराधी दुकान पर ग्राहक की वेश में आए और अचानक पिस्तौल निकालकर फायरिंग करनी शुरू कर दी। उसने बताया कि फायरिंग की वजह से दुकान के सभी स्टाफ दहशत में आ गए इसका फायदा उठाकर अपराधियों ने दुकान के कैश बॉक्स में रखे चार लाख रुपए लेकर भाग गए।

पलक झपकते लूट लिया

मणिलाल के बेटे मंटू ने बताया है कि अपराधियों ने अपना चेहरा ढंका हुआ था। अपराधी आपस में ही कह रहे थे कि आराम से लूट। जिसे सबने सुना था। मंटू के अनुसार तीन में से एक बाइक पर नंबर था। जबकि दो बाइक बिना नंबर की ही थी। उसने बताया कि जब तक वह पूरा मामला समक्ष पाता उससे पहले अपराधियों ने उससे लूट कर भाग गया। वह अपराधियों की डर से लूट का विरोध नहीं कर पाया।

फुटेज के आधार पर हो रही जांच

घटना की जानकारी मिलने के बाद रामकृष्णा नगर थाना पुलिस ने घटना के आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला रही है। जिसमें कई क्लू हाथ भी लगे है। फुटेज को खंगालने पर पता चला कि वारदात के बाद अपराधी जगनपुरा के रास्ते हाईवे की ओर भागा है। सिटी एसपी ईस्ट विशाल शर्मा के अनुसार पुलिस टीम मौके पर कैंप कर रही है।