-पुलिस ने प्रिंसिपल, दो टीचर और दो छात्रों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ष्ट॥न्क्कक्त्रन्/क्कन्ञ्जहृन्: सारण के एकमा थाना के एक गांव में नाबालिग छात्रा के साथ प्रिंसिपल, टीचर और छात्रों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। नाबालिग छात्रा ने थाने में आवेदन देकर प्रिंसिपल, दो टीचर और 15 छात्रों पर ब्लैकमेल कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। एकमा थाना के परसा गढ़ स्थित प्राइवेट स्कूल की दसवीं की छात्रा ने आवेदन में कहा है कि दिसंबर 2017 से उसके साथ एक सहपाठी ने रेप किया। उसके बाद ब्लैकमेल कर उसके क्लास के पांच छात्रों ने मुंह काला किया। इसके बाद दो टीचर के साथ-साथ प्रिंसिपल उदय कुमार उ़र्फ मुकुंद सिंह ने भी मुंह काला किया।

छह महीने से कर रहा ब्लैकमेल

छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला पिछले छह महीने से चल रहा है। इस तरह 15 छात्र, 2 टीचर और ¨प्रसिपल ने गैंगरेप कर शिक्षा के मंदिर को कलंकित किया है। इसे लेकर पूरा गांव हतप्रभ है। जब 13 वर्षीय छात्रा अपने पिता के साथ शुक्रवार को एकमा थाने में पहुंचकर थानेदार अनुज सिंह को आपबीती सुनाई तो थानाप्रभारी के होश उड़ गए। आनन- फानन में इसकी सूचना महिला थाने को देकर छात्रा का बयान लिया गया। महिला थानाप्रभारी छात्रा को अपने साथ जिला मुख्यालय लेकर गई।

गिरफ्तारी में लगी पुलिस

वहीं छपरा सदर एसडीपीओ अजय सिंह ने दल-बल के साथ एकमा थाना के परसा गढ़ में स्थित स्कूल के प्रिंसिपल उदय सिंह, शिक्षक बालाजी और दो छात्र मोहित कुमार तथा रोहित कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शेष आरोपी फरार है। पुलिस फरार अन्य छात्रों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि इस संबंध में पूछे जाने पर एसडीपीओ अजय सिंह ने कुछ भी बताने से इनकार किया। शिक्षा का मंदिर कलंकित हुआ है।