PATNA : पटना में एक बार फिर छात्रा से दरिंदगी हुई है। सोमवार की रात पिस्टल के बल पर बोरिंग रोड से चार युवकों ने बीबीए की छात्रा को किडनैप किया। इसके बाद पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया में ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर पाटलिपुत्र थाना पहुंच कर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने मामले की जांच की। मामले में दो आरोपी कुश और विकास को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपित विनायक सिंह और संदीप मुखिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चार लड़कों ने बो¨रग रोड चौराहा स्थित जीबी मॉल से पिस्टल के बल पर छात्रा को जबरन कार में बिठाया। फिर पीएंडएम मॉल के पास एक मकान में ले जाकर दो युवकों ने गैंगरेप किया। इसके बाद छात्रा को पाटलिपुत्र गोलंबर पर कार से उतारकर दोनों फरार हो गए।

हॉस्टल में रहती है युवती

घटना के बाद पीडि़त छात्रा ऑटो लेकर नागेश्वर कॉलोनी स्थित हॉस्टल पहुंची। छात्रा ने बहन को आपबीती सुनाई। देर रात पीडि़ता एसकेपुरी थाने पहुंची। वहां से उसे महिला थाना ले जाया गया। उसने चार युवकों विनायक सिंह, संदीप मुखिया, विकास और कुश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। छात्रा गोपालगंज की रहने वाली है तथा नोएडा के एक कॉलेज से दूरस्थ शिक्षा के तहत बीबीए (द्वितीय वर्ष) की पढ़ाई कर रही है।

पाटलिपुत्र का फ्लैट सील

आरोपी विनायक सिंह वैशाली जिले के हाजीपुर का निवासी है। विनायक का दोस्त संदीप मुखिया पालीगंज का रहने वाला है। पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि आरोपियों ने फ्लैट में सबूत मिटाने का भी प्रयास किए।

पार्टी के लिए बुलाया था

बताया जाता है कि पीडि़ता और आरोपी संदीप दोस्त हैं। सोमवार की रात संदीप ने नए साल की पार्टी देने के लिए लड़की को बोरिंग रोड के जीबी मॉल में बुलाया था। पार्टी के दौरान संदीप के तीन दोस्त आ गए। होटल से निकलने के दौरान चारों युवक उसे कार में कहीं ले जाने लगे। लड़की ने विरोध किया तो पिस्टल दिखाकर जबरदस्ती कार में बैठा लिया।