- चंद्रिका राय के घर पर तैनात किए गए चार सिपाही, संबंधियों के झगड़े में पिस रही पुलिस और दो चालक

PATNA: एक्स सीएम राबड़ी देवी के घर से लौटाया गया बहू ऐश्वर्या राय का सामान दो दिन से उनके पिता व पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के घर के बाहर पिकअप वैन में पड़ा है जिसकी पुलिस रखवाली कर रही है। एक तरफ चंद्रिका राय सामान लेने के लिए तैयार नहीं हैं तो दूसरी तरफ राबड़ी आवास से दोनों पिकअप वैन के चालकों को सख्त हिदायत दी गई है कि वे सामान लेकर वापस न आएं। दोनों संबंधियों के बीच के झगड़े में शास्त्री नगर थाने की पुलिस और वैन के चालक पिस रहे हैं।

चंद्रिका के बयान पर स्टेशन डायरी एंट्री

चंद्रिका राय ने सामान पहुंचने के बाद गुरुवार को शास्त्री नगर थाना पुलिस को आवेदन दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि प्रोटेक्शन मजिस्ट्रेट ने दंडाधिकारी और बेटी ऐश्वर्या की मौजूदगी में ससुराल (राबड़ी देवी का घर) से कुछ सामान निकालने का आदेश दिया था। लेकिन, राबड़ी देवी ने आदेश का उल्लंघन करते हुए दंडाधिकारी और बेटी की गैर मौजूदगी में जबरन सामान निकलवा कर उनके घर के बाहर फेंकवा दिया। सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया कि चंद्रिका राय की लिखित शिकायत पर थाने में स्टेशन डायरी एंट्री कर ली गई है। मामले की जांच चल रही है।

बार-बार कॉल कर रहे चालक

जिन दो पिकअप वैन पर सामान लदवाकर चंद्रिका राय के घर भेजा गया है, उनके चालक बार-बार राबड़ी देवी के घर कॉल कर रहे हैं। लेकिन, उन्हें सामान वापस लेकर आने की इजाजत नहीं दी जा रही है। इधर, चंद्रिका राय के घर के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी भी निगरानी रख रहे हैं कि कहीं चालक सामान फेंककर नहीं चले जाएं। एक चालक का नाम संजय है। 31 जनवरी को उसकी दादी का श्राद्धकर्म है। एक घंटे में पांच हजार रुपये के काम की लालच में वह फंस गया था। अब स्थिति ऐसी है कि वह कीमती सामान छोड़कर नहीं जा सकता। चालकों का कहना है कि राबड़ी देवी के यहां से चंद्रिका राय के घर तक सामान भेजने के लिए दोनों वाहनों को पांच-पांच हजार रुपये पर बुक किया गया था। दोनों परिवारों के झगड़े में फंस गए हैं। उन्हें खाना तक नसीब नहीं हो रहा है। वे बिस्कुट खा कर पेट भर रहे हैं।