PATNA CITY: वो घर से निकला था ससुराल जाने के लिए। लेकिन क्या पता था मौत पीछा कर रही है। यह हादसा हुआ अगमकुआं आरओबी पर। यहां एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को चपेटे में ले लिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक कदमकुआं थाना के सैदपुर के पास रहने वाले रामलखन मेहता का बेटा मुकेश (फ्0) संडे की रात अपने दोस्त रवि कुमार से बाइक लेकर गुलजारबाग स्थित अपने ससुराल आ रहा था। इस दौरान अगमकुआं आरओबी के पोल नंबर सात के पास ट्रक चालक की गलती से वह चपेटे में आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही मुकेश की मौत हो गई। इधर ससुराल वाले उसके आने का इंतजार कर रहे थे।

पुलिस ने रवि के रूप में पहचाना

जानकारी मिलते ही बाइपास ट्रैफिक थाना की पुलिस पहुंची। घटनास्थल से ट्रक को जब्त किया गया। तब तक उसका चालक एवं खलासी फरार हो चुका था। मौके पर बाइक की डिक्की से मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने उसकी पहचान रवि पिता केदार प्रसाद के रूप में की। बाद में मुकेश के मौत और रवि के बाइक होने की पुष्टि हुई। इस घटना की जानकारी सुबह में मुकेश के परिजनों को मिली। सभी बदहवास हालत में नालंदा मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां मुकेश के भाई अनिल महतो ने बताया कि चार भाई एवं एक बहन में मुकेश सबसे छोटा था। उसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है। उसकी पत्‍‌नी की स्थिति ठीक नहीं है।

नौहाखानी के साथ निकला जुलूस-ए-ताबूत

क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ(28 हृश्रक्): चोवा लाल लेन से जुलूस-ए-ताबूत निकाला गया। यह विभिन्न मार्ग से होकर नौढा होते हुए जमा साहेब के घर पहुंचा। यहां मजलिस हुआ। अंजुमने पंतजनी, अंजुमने अब्बासिया, अंजुमने दस्ते सज्जादिया आदि ने नौहाखानी किया। यूपी से आए शबकत अली ले विशेष नौहाखानी की। मौके पर डा। सिकंदर अली, संजर अली, शाहाब हसन, आफताब हसन, जावेद अहमद आदि मौजूद थे।

ट्यूशन पढ़ने गया छात्र लापता

क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ: आलमगंज थाना के तुलसी मंडी के रहने वाले श्याम सिंह का क्ख् साल का बेटा श्रवण कुमार गायब हो गया है। बताया गया कि वह ख्भ् नवंबर को घर से ट्यूशन पढ़ने निकला था, इसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है। इस मामले में थाना में सूचना दी गई है।

आज दो फीडर की बिजली बंद

क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ: बिजली संकट का सामना सिटीवासियों को लगातार झेलना पड़ रहा है। मंगलवार को पश्चिम दरवाजा फीडर सुबह क्क् से दोपहर क् बजे तक और चौक फीडर की बिजली सुबह क्0 से शाम पांच बजे तक बंद रहेगी।