-वीआईपी के प्रदेश कार्यालय का किया उद्घाटन, आज करेंगे रणनीति का खुलासा

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मंत्री, पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग, बिहार सरकार और सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित मुकेश सहनी का लखनऊ में जमकर स्वागत हुआ। फ्राइडे को उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता की मांग पर पार्टी विस्तार के लिए गोमतीनगर स्थित बिपुलखंड में प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया। मौके पर कार्यकर्ता आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, निषादों ने ललकारा है बिहार ही नहीं यूपी में भी सरकार बनाना है आदि नारे लगाते रहे। कार्यकर्ताओं ने यूपी में पार्टी को मजबूत करने का संकल्प भी लिया। इससे पहले लखनऊ एयरपोर्ट पर मुकेश सहनी का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

समाज को करना है मजबूत

उनकी अगवानी के लिए हजारों की संख्या में गाडि़यों का काफिला पहुंची और पूरा शहर पोस्टरमय हो गया। इस गर्मजोशी से स्वागत के लिए मुकेश सहनी ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमें इसी मजबूती से यूपी में अपने समाज को मजबूत करना है। अगर हम मजबूत होते हैं, तो हमारा समाज आगे बढ़ेगा।

वीआईपी से युवाओं में उत्साह

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी 3 जुलाई को प्रेस कन्फ्रेन्स करेंगे। यूपी में वीआईपी की लॉन्चिंग से समाज में काफी उत्साह है। पार्टी के यूपी अध्यक्ष चौधरी लौटन राम निषाद, राजाराम बिन्दु राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, कमलेश केवट राष्ट्रीय सचिव सह संसदीय बोर्ड सदस्य, रमेश केवट राष्ट्रीय महासचिव, संतोष सहनी राष्ट्रीय अध्यक्ष, युवा प्रकोष्ठ समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।