-दोनों नेताओं के नामांकन के समय सीएम, डिप्टी सीएम समेत अन्य नेता रहे मौजूद

PATNA: मंडे को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने विधान परिषद के कैंडिडेट्स के रूप में नामांकन किया। दोनों नेताओं का निर्विरोध चुना जाना तय है। नामांकन के आखिरी दिन इनके अलावा किसी और ने नामांकन नहीं किया। इनके नामांकन में सीएम नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ। संजय जायसवाल समेत अन्य नेता मौजूद रहे। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के सांसद व विनोद नारायण झा के विधायक बनने के बाद ये दोनों सीटें रिक्त हुई हैं। सुशील मोदी की रिक्त सीट पर शाहनवाज प्रत्याशी बनाए गए हैं और विनोद नारायण झा की सीट पर वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी।

मजबूती को करते रहेंगे काम

नामांकन के बाद शाहनवाज ने मीडिया से कहा कि केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने उन पर भरोसा किया और उन्हें विधान पार्षद पद का कैंडिडेट बनाया गया है। इस भरोसे को वे कायम रखेंगे और पार्टी की मजबूती के साथ ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में नीतीश कुमार के साथ काम करने का मौका मिल चुका है। शाहनवाज ने दावा किया कि प्रदेश में राजग सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। इस अवसर पर काफी संख्या में बीजेपी नेता मौजूद थे।

नहीं की थी कोई आपत्ति

मुकेश सहनी ने दावा किया कि बिहार में सीएम नीतीश के नेतृत्व में सरकार 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी। सहनी ने भाजपा के प्रमुख नेताओं के साथ ही राजग नेताओं को उन पर भरोसा जताने के लिए आभार जताया है। एक सवाल पर कहा कि छोटे कार्यकाल को लेकर कभी कोई आपत्ति नहीं की थी।