ष्ठन्क्त्रक्च॥न्हृद्दन्/क्कन्ञ्जहृन्: भालपट्टी ओपी के पास एनएच -57 पर संडे को सड़क हादसे में खगडि़या परिवार कोर्ट के जज व सेवानिवृत्त सीजेएम अरुण कुमार झा (63) की मौत हो गई। उनकी पत्नी रीता झा, मां शकुंतला देवी और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।

फ्लाईओवर से टकराई थी कार

भालपट्टी ओपी प्रभारी केसी भारती ने बताया कि जज अरुण झा साढ़े तीन बजे कार से सपरिवार ससुराल फुलपरास थाना क्षेत्र से पटना जा रहे थे। कार में उनके साथ पत्नी रीता झा, मां शकुंतला देवी और चालक थे। गाड़ी स्पीड में थी। एनएच- 57 पर बने फ्लाईओवर से कार टकराकर पलट गई। पुलिस की मदद से घायलों को डीएमसीएच भेजा गया। जहां जज को मृत घोषित कर दिया गया। वे जिले के तारडीह प्रखंड के रतौल (अवाम) के निवासी थे। दो वर्ष पूर्व कटिहार सीजेएम पद से रिटायर्ड हुए थे.एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

जबकि आरा के सहार थाना के करवासिन गांव के पास आरा-अरवल मार्ग पर अरवल की ओर से आ रहे ट्रक ने सामने से बाइक पर सवार को कुचल दिया। जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा जख्मी हो गया। मृतक रेणु सिंह अरवल निवासी थे, जो पेरहाप स्कूल में चल रहे निर्माण कार्य में सें¨ट्रग मिस्त्री का काम कर रहा था। वहीं घायल युवक बैजनाथ चौधरी सहार थाना क्षेत्र के खैरा गांव का निवासी है, जो रेणु सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर अरवल की तरफ जा रहा था। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। जिसमे दोनो जख्मी हो गए। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया, पुलिस ने ट्रक जब्त की है। साथ ही पुलिस ने दोनों घायलो को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। रेणु सिंह की रास्ते में ही मौत हो गई। सदर अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।