- कपिल सिब्बल ने कहा कि बीजेपी के डीएनए में फेक इनकाउंटर है

- अल्पसंख्यकों को दिए जाने वाले वजीफे को नरेन्द्र मोदी ने लागू नहीं किया

PATNA : केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पटना में नरेन्द्र मोदी के साथ नीतीश कुमार को भी निशाने पर लिया। कांग्रेस ऑफिस सदाकत आश्रम में उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में बिहारियों के लिए क्या हुआ? जब बिहारियों को वहां से भगाया जा रहा था तब नरेन्द्र मोदी क्या कर रहे थे। नासिक पुणे से भी बिहारियों को भगाया गया। जिस एमएनएस ने बिहारियों को खदेड़ा उसी के साथ तालमेल की कोशिश की जा रही है। वहीं कहा कि नीतीश कुमार को क्7 साल बाद बीजेपी का साथ छोड़ने की याद आई।

गुजरात मॉडल पर हमला

नेरेन्द्र मोदी के गुजरात मॉडल पर सिब्बल ने कहा कि वहां अल्पसंख्यकों को दिए जाने वाले वजीफे को नरेन्द्र मोदी ने लागू नहीं किया। गुजरात में फेक इनकाउंटर में ख्भ् पुलिसकर्मी जेल में हैं। अमित शाह, पराग शाह और पांडियन के बीच हुई बातचीत के कॉल रिकॉ‌र्ड्स को भी सिब्बल ने सामने रखा। जावेद इशरत मुठभेड़ से जुड़े कॉल डिटेल्स को भी डाटा के जरिए सामने किया। सवाल किया कि आखिर मोदी से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है। सिब्बल ने कहा कि बीजेपी के डीएनए में फेक इनकाउंटर है। कहा जिसकी भ्म् इंच की छाती है उसके पास दिल नहीं है। लालू प्रसाद के साथ मंच पर नहीं हैं पर सोच साथ-साथ है।

नीतीश कुमार को समर्थन पर सोचेंगे

कांग्रेस नीतीश कुमार की आलोचना कर रही है पर बिहार में उनकी सरकार को समर्थन भी दे रही है। इस सवाल पर कि बिहार में कांग्रेस कब तक जेडीयू को समर्थन देती रहेगी? उन्होंने कहा कि आगे समर्थन पर कांग्रेस सोचेगी।