क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ: प्रेम प्रसंग में धोखा खाया एक युवक लगातार डिप्रेशन में चल रहा था। अंतत: इससे आजिज आकर रविवार की अल सुबह खुद को सिर में गोली मार ली। गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए निजी नर्सिग होम में इलाज चल रहा है।

-गोली की आवाज से जगा परिवार

जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर के पवित्रा अपार्टमेंट में वैशाली जिला राघोपुर दियारा के रहने वाले रंजीत कुमार पिता मदन मोहन साव अपनी वाइफ, दो बच्चे एवं छोटे भाई अर्जुन कुमार के साथ रहते हैं। दोनों भाई राजेंद्रनगर में प्लाईवुड का काम करते हैं। रविवार की सुबह अचानक गोली चलने की आवाज हुई, तो रंजीत अपने कमरे से निकल भाई के कमरे की ओर भागा। मगर कमरा अंदर से बंद था।

-दरवाजा तोड़ घुसे अंदर

बहादुरपुर थाना के एसएचओ ओमप्रकाश को सुबह करीब 4.50 में सूचना मिली। वे करीब पांच बजे घटनास्थल पर पहुंच गए। दरवाजा बंद रहने के कारण सभी परेशान थे। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें। पुलिस जब पहुंची तो कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर गए। सभी अर्जुन की हालत देखकर दंग रह गए। वह फर्श पर गिरा था। उसके सिर से खून बह रहा था और बेहोश पड़ा था। आनन-फानन में उसे निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया।

- मिला देसी पिस्टल एवं गोली

कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को देसी पिस्टल एवं एक खोखा मिला है। पुलिस को रंजीत ने बताया कि भाई का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस कारण से वह कुछ दिनों से काफी डिप्रेशन में था। संभवत: इसी कारण से उसने अपनी इहलीला समाप्त करने की ठानी होगी। हालांकि पुलिस को उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट या आपत्तिजनक कागज नहीं मिल पाया है। पुलिस नर्सिग होम गई, मगर उसके होश में नहीं रहने के कारण बयान नहीं लिया जा सका है।