PATNA: माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूं। ये कहा बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने। बिहार विधान परिषद् की सदस्यता खत्म किए जाने के बाद आई नेक्स्ट से बातचीत में सम्राट चौधरी ने यह कहा।

बुधवार को जेडीयू के दो बागी विधायकों को आखिरकार विधान परिषद् से बाहर का रास्ता दिखाने में जेडीयू सफल रहा। नरेन्द्र सिंह और सम्राट चौधरी की विधान परिषद् से जुड़ी सदस्यता के मामले पर बुधवार को विधान परिषद् सभापति अवधेश नारायण सिंह ने सुनवाई की और बर्खास्त किए जाने का फैसला सुनाया। जेडीयू ने इस दोनों पार्षदों पर विश्वासघात का आरोप लगाकर सदस्यता समाप्त करने की मांग की थी।

पिता धर्म के लिए सिर भी कटा सकता हूं: सम्राट

सम्राट चौधरी के पिता शकुनी चौधरी जब हम पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे तब सम्राट ने अपने पिता के लिए काम किया, जबकि जेडीयू ऐसा नहीं चाहती थी। सम्राट कहते हैं कि मैंने अपना धर्म निभाया। बेटे को पिता का साथ देना ही चाहिए। इस धर्म के लिए मैं अपना सिर भी कटवा सकता हूं।

सरकार की हिटलरशाही: दानिश

वहीं नरेन्द्र सिंह, जीतन राम मांझी के साथ हो गए थे। इसलिए जेडीयू ने उन्हें बर्खास्त करने का आवेदन दिया था। दोनों नेताओं की बर्खास्तगी पर हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार के इशारे पर सभापति ने यह फैसला सुनाया है। हिटलरशाही पर उतर चुकी है राज्य सरकार।