PATNA: युवक के मन में बहुत कुछ उल्टा सीधा चल रहा था लेकिन नाबालिग उसे भांप नहीं पा रही थी। वह बार-बार लालच का जाल फेंक उसे फंसाने की कोशिश कर रहा था लेकिन मासूम हाथ नहीं आ रही थी। एक दिन युवक अपनी मंशा में कामयाब हो गया। जब लड़की उसके साथ घूमने जाने को तैयार हो गई। युवक को मौका पाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने जब मुंह खोला तो हड़कंप मच गया और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पीडि़ता ने पूर्व में भी डरा धमकाकर रेप करने का आरोप लगाया है।

रेप करने बाद हो गया फरार

बहादुरपुर थाना एरिया में किराए के मकान में रह रही नाबालिग को रविवार को उसी मकान में रहने वाला संतोष चौरसिया नाम का एक युवक बहला फुसलाकर घुमाने ले गया। उसकी मंशा ठीक नहीं थी और घुमाने के बहाने ही उसने नाबालिग के साथ रेप कर दिया और उसे वहीं छोड़ फरार हो गया। पीडि़ता ने अपने माता-पिता को इस घटना की जानकारी दी तो वह भी सन्न रह गए। इसके बाद पैरेंट्स ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दिया। बहादुर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीडि़ता ने सुनाई युवक की दरिंदगी

पुलिस की पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि पहले भी वह रेलवे स्टेशन के समीप एक होटल में ले जाकर डरा धमकाकर दो बार रेप कर चुका है। आरोप है कि आरोपित संतोष चौरसिया ने पीडि़त लड़की को पूर्व में धमकी दिया था कि किसी को घटना की जानकारी नहीं देना, नहीं तो तुम्हारे माता -पिता को मार देंगे। इससे लड़की डर गई और चुप रही। पुलिस ने बताया की लड़की ने शिकायत की है जिसपर जांच पड़ताल की जा रही है। पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। उसका 164 का बयान कराया जाएगा। आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।