- 9 कारतूस के साथ एक मोबाइल भी हुआ बरामद

- जिले के टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में था शामिल

- पटना और बेगूसराय के सीमावर्ती इलाकों में मचा रखा था आतंक

PATNA : दशहरा के मौके पर पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस टीम ने मोस्ट वांटेड अपराधी रणविजय कुमार को गिरफ्तार किया है। बाढ़ सब डिवीजन में मराची थाना के हमेजा इलाके के रहने वाले इस कुख्यात अपराधी की पटना और बेगूसराय जिले की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने इसके पास से एक पिस्टल और 9 कारतूस के साथ एक मोबाइल बरामद किया।

भाग गए बाकि अपराधी

हेमजा इलाके में रणविजय अपने साथी अपराधियों के साथ जुटा था। किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की तैयारी थी। लेकिन मेन टाईम पर पुलिस को इसकी जानकारी मिली। एसएसपी मनु महाराज ने पंचमहला ओपी की टीम को कार्रवाई का करने का निर्देश दिया। बाकि अपराधी तो भाग गए, लेकिन जिसकी पुलिस को तलाश थी वो पकड़ा गया।

टॉप टेन में है रणविजय

कुख्यात रणविजय पटना पुलिस की ओर से तैयार किए गए टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल था। जिले के ग्रामिण इलाकों में रंगदारी वसूलना, लूटना और हत्या जैसी वारदात को अंजाम देने में ये काफी माहिर है। कई बार पुलिस इसे गिरफ्तार करते करते रह गई। लेकिन इस बार पुलिस ने इसे धर दबोचा। पुलिस की पूछताछ में इसने कबूल किया कि रिलायंस कंपनी के इंजीनियर से कैश और मोबाइल लूट की वारदात को इसी ने अंजाम दिया था।

दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

हत्या, लूट, रंगदारी सहित करीब आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले इस कुख्यात के खिलाफ अलग-अलग थानों में दर्ज है। अकेले भ् आपराधिक मामले पंचमहला थाने में दर्ज है। जबकि हत्या का एक मामला बेगूसराय के थाने में दर्ज है। एसएसपी मनु महाराज के अनुसार गिरफ्तारी के टाईम फरार अपराधियों की पहचान हो गई है। जल्द ही पुलिस टीम फरार अपराधियों को भी गिरफ्तार करेगी।