PATNA : पटना पुलिस को अपराधियों ने एक बार फिर चुनौती दी है। अपराधियों ने शनिवार दोपहर एक शख्स की बीच सड़क पर बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के दरियापुर इलाके की है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मारे गए युवक की पहचान वकील अहमद के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक मारा गया युवक का आपराधिक छवि का था। माना जा रहा है कि आपसी रंजिश में ही युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज के सहारे हो रही जांच

पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल चाकू और पिस्टल को बरामद कर लिया है। इलाके के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी है। अपराधियों के बारे में पुलिस को अभी तक सुराग नहीं मिला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक की हत्या कर बीच सड़क पर शव को फेंक दिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

बाजार बंद का अपराधियों ने उठाया फायदा

स्थानीय लोगों के मुताबिक होली के चलते बाजार बंद था। इसी का फायदा अपराधियों ने उठाकर इलाके में घटना को अंजाम दिया। जिसकी किसी को भनक नहीं लग पाई। घटना में शमिल अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाई जाएगी। टाउन डीएसपी एस ए हाशमी ने बताया कि मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार के आधार पर पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।