PATNA : बाहुबली शहाबुद्दीन को देश के अति सुरक्षित जेल तिहाड़ शिफ्ट करने का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में बिचाराधीन है और इस बीच अनंत सिंह का नाम भी इस सूची में शामिल करने पर आवाज तेज हो गई है। अमन पसंद लोगों की इच्छा है कि शहाबुद्दीन के साथ अनंत सिंह को भी तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने से प्रदेश में शांति आएगी। एक आईपीएस अफसर ने तो आला अफसरों को इसके लिए लिखापढ़ी की है।

- अधिकारियों को दी जानकारी

प्रदेश के सीनियर आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने कई आला अफसरों को गोपनीय जानकारी देते हुए कहा है कि जेल से अनंत सिंह का अपराधिक नेटवर्क चल रहा है। उन्होंने बताया है कि गोपनीय सूचना मिली है कि अनंत सिंह बेउर जेल से अपना नेटवर्क संचालित कर रहे हैं जिससे उनके गुर्गे खुले में घूम कर अपराध कर रहे हैं। इस पर अंकुश लगाने के लिए अनंत सिंह को प्रदेश की जेल से हटाकर तिहाड़ भेजा जाना आवश्यक है।

- आज फिर होगी शहाबुद्दीन मामले सुनवाई

मोहम्मद शहाबुद्दीन पर मंगलवार को ही फैसला आने वाला था लेकिन किन्ही कारणों से फैसला नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि बुधवार को इस पर कोई न कोई निर्णय हो जाएगा। सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार ने कह दिया है कि शहाबुद्दीन को तिहाड़ शिफ्ट करने से सीबीआई जांच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। इसके बाद काफी उम्मीद है।

अनंत सिंह को तिहाड़ जेल में शिफ्ट करना आवश्यक है। वह बेउर जेल से अपना अपराधिक नेटवर्क संचालित कर रहा है। मैने अफसरों को इसकी सूचना देते हुए कहा है कि अनंत को प्रदेश की जेल से हटाया जाना चाहिए।

- अमिताभ कुमार दास, आईपीएस