PATNA CITY : आलमगंज एवं सुल्तानगंज थाना के एसएचओ की तत्परता से एक आलू व्यवसायी की हत्या होने से बच गई। इस मामले में चार अपराधियों को दो रिवाल्वर और दो गोली के साथ पकड़ा गया है। दूसरी तरफ सुल्तानगंज थाना की पुलिस ने ऑटो लूट से एक युवक को बचाते हुए एक अपराधी को एक रिवाल्वर एवं एक गोली के साथ अरेस्ट किया है।

घेराबंदी कर चार को धर दबोचा

एसएसपी मनु महाराज को सूचना मिली कि आलमगंज थाना के दादरमंडी में आलू के व्यवसायी कुणाल की हत्या की योजना अपराधियों ने बनाई है और घटना को दादरमंडी में अंजाम दिया जाने वाला है। उन्होंने तुरंत एसएचओ ओमप्रकाश समेत अन्य को अलर्ट किया। फिर घेराबंदी कर चार अपराधी आलमगंज का अजीत कुमार पिता राजू गोप, गुरहट्टा का कुणाल सिंह पिता मोहन सिंह, सिंधु टोली का निक्की कुमार पिता संतोष प्रसाद एवं नीरज कुमार पिता प्रेम प्रसाद को गिरफ्तार किया गया। इन सबों के पास से दो रिवाल्वर और दो गोली बरामद किया गया है।

सुबह पौने चार बजे मिली सूचना

दूसरी तरफ एसएसपी को अर्ली मार्निग फ्.ब्भ् बजे मोबाइल पर सूचना मिली कि सुल्तानगंज थाना के लोहरवा गली पर ऑटो से जा रहे सुजीत कुमार को बंदी बना लूटने की योजना है। इसके बाद सुल्तानगंज थाना के एसएचओ डीसी श्रीवास्तव ने टीम के साथ घेरेबंदी किया। अपराधियों ने भागने का प्रयास किया।

लेकिन गर्दनीबाग रोड नंबर तीन का रहने वाला पंकज साव पिता रामजी साव को पकड़ लिया गया। उसके पास से एक रिवाल्वर एवं एक गोली बरामद हुआ है। वह लूट एवं चोरी के अनेक मामलों को अंजाम दे चुका है। सुजीत ने पुलिस को बताया कि वह पटना जंक्शन से ऑटो से घर जा रहा था तभी लोहरवा गली के पास एक व्यक्ति ने ऑटो को पिस्टल दिखा रोक लिया फिर लूटने की कोशिश की। इसी बीच पुलिस पहुंच गई और वह लुटने से बच गया।