-घर बुलाकर हुई हत्या, प्रेम-प्रसंग की चर्चा

PATNA CITY : बीटेक के छात्र आमिर फौज की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। खाजेकलां थाना एरिया के बनवारी टोली में इत्र विक्रेता मो। सफदर के दो पुत्र थे। बड़ा पुत्र आमिर हरियाणा में बीटेक कर रहा था। क्रिसमस की छुट्टी में घर आया था। पिता मो। सफदर ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात दोस्त सूरज उर्फ पिंकू के घर जाने की बात कह कर निकला था। रात क्0 बजे मोबाइल से बात हुई तो बताया कि पिंकू के घर पर हैं।

आधी रात डेढ़ बजे फोन करने पर यही जवाब मिला। इसके कुछ देर बाद उसने कॉल कर बताया कि पिंकू ने गोली मार दिया है और खून से लथपथ है। इसके बाद पड़ोसी पिंकू के घर परिजन पहुंचे। आमिर के पैर और कमर में गोली लगी थी और खून बह रहा था। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

थाने में मामला दर्ज

खाजेकलां थाना के एसएचओ राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि सुबह तक गोली चलने की कोई सूचना नहीं थी। आमिर के पिता ने पिंकू को नामजद कराते हुए बेटे की हत्या किए जाने का मामला दर्ज कराया है। कांड 7/क्7 दर्ज कर कांड का अनुसंधान का जिम्मा एसआई शोभाकांत को सौंपा गया है। पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है। शव को परिजन समस्तीपुर स्थित पैतृक गांव ले गए।