- उपेन्द्र के भाई ने दर्ज कराया अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला

PATNA : उपेन्द्र राय, इसकी वाइफ इंदू देवी और बेटे रोहित के मौत मामले में हत्या का एफआईआर दर्ज कराया गया है। मौत के घाट उतारे गए उपेन्द्र के भाई ने मंगलवार को नदी थाने में अपनी कंप्लेन दर्ज कराई है। फिलहाल एफआईआर में किसी को नामजद नहीं किया गया है। मामला अज्ञात अपराधियों के खिलाफ दर्ज कराया गया है।

हालांकि वारदात के दूसरे दिन पटना पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगे हैं। ट्रिपल मर्डर के इस केस में पुलिस की जांच शुरू तो हो गई है, लेकिन ख्ब् घंटे बीतने तक किसी प्रकार की कोई सफलता भी नहीं मिली। सोर्स की मानें तो पुलिस के हाथ कोई सुराग भी नहीं लगा है। पूरे मामले की तह तक जाकर छानबीन करने और वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश एसएसपी मनु महाराज की ओर से दिया गया है।

- वारदात के पीछे कहीं तंत्र-मंत्र तो नहीं?

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के पीछे का सच क्या है? ये असलियत तो पुलिस की प्रोपर जांच के बाद ही सामने आएगी। लेकिन जो बातें सामने आ रही हैं, उससे शक तंत्र-मंत्र पर भी जा रहा हैं। काली मंदिर के पुजारी का गायब होना शक को बढ़ावा दे रहा है। हो सकता है कि तंत्र-मंत्र के नाम पर लंबे समय से कोई खेल चल रहा हो।

- इलाके में पसरा है सन्नाटा

एक साथ तीन लोगों की हत्या से पूरा परिवार सदमे में है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। किसी को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा किसने किया और क्यों किया? ट्रिपल मर्डर के इस वारदात ने पूरे इलाके के लोगों को हिलाकर रख दिया है। पूरे दिन इलाके में सन्नाटा पसरा रहा।