राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग

PATNA :

राजेंद्र प्रसाद सिंह वीमेंस प्रीमियर लीग में पटना पैंथर्स और भागलपुर बांबर्स का विजयी अभियान जारी है। शनिवार को खेले गए मुकाबले में भागलपुर बांबर्स ने मुजफ्फरपुर मूवर्स को सात विकेट से हराया। जबकि पटना पैंथर्स ने पूर्णिया विजार्ड को छह विकेट से मात दी। भागलपुर बांबर्स की लगातार दूसरी और पटना पैंथर्स की तीसरी जीत है। ऊर्जा स्टेडियम में भागलपुर बांबर्स बनाम मुजफ्फरपुर मूवर्स के मैच में मुजफ्फरपुर मूवर्स ने टॉस जीतते हुए पहले बैटिंग करने का फैसला किया। भागलपुर की कसी हुई गेंदबाजी के आगे मुजफ्फरपुर के बैट्समैन नहीं चल सके। निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 105 रन रही बना सके।

शोभना ने सर्वाधिक 24 रन बनाए

मुजफ्फरपुर मूवर्स की ओर से कुमारी निष्ठा ने 13, आर्यन सेठ ने 12, कप्तान अनु कुमारी ने 23, शोभना साकेत ने 24 रन बनाए। अतिरिक्त से 31 रन बने। भागलपुर बांबर्स की ओर से सोनी कुमारी सिंह ने 16 रन देकर दो, प्रगति सिंह ने 14 रन देकर एक, श्रद्धा सक्सेना ने 10 रन देकर एक, निवेदिता भारती ने 20 रन देकर एक और अंशु कुमारी 18 रन देकर एक विकेट चटकाया।

दूसरे मैच में पटना विजयी

दूसरे मैच में पटना पैंथर्स की ओर से विशालक्षी ने नाबाद 54रन, गेंद 61, तीन चौका, तीन छक्का और ब्यूटी कुमारी ने नाबाद 33 रन, 21 गेंद, एक चौका, तीन छक्का का योगदान किया। इससे पटना पैंथर्स ने पूर्णिया विजार्ड को छह विकेट से पराजित किया। हालांकि पटना की शुरूआत खराब थी। लेनिक बाद में मध्यम क्रम के बल्लेबाजों ने पारी संभाली।