PATNA : गुरुवार को फिर एक बेलगाम ट्रैंकर ने बाइक सवार एक महिला की जान ले ली। जबकि बाइक चला रहा पति घायल हो गया है। इस हादसे में क्भ् दिन की मासूम बच्ची के सिर से मां का साया छीन गया है। वहीं घटना को अंजाम देने वाला टैंकर का ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। ये एक्सीडेंट हुआ एनएच- फ्0 पर सिपारा पुल के पास। हादसे की शिकार महिला का नाम कोमल प्रिया है। जबकि घायल पति का नाम अमित कुमार। जो बेउर थाना के तहत मखदुमपुर के साई चक इलाके में रहता था। अमित एक कोरियर कंपनी के पटना ब्रांच में काम करता था।

- पीएमसीएच से लौट रहे थे घर

क्भ् दिन पहले ही कोमल ने एक बेटी को जन्म दिया था। कुछ दिनों से उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। इस कारण अमित उसे लेकर गुरुवार को पीएमसीएच आया था। डॉक्टर से दिखाने और एक मेडिकल टेस्ट कराने के बाद बाइक से दोनों वापस घर लौट रहे थे। मीठापुर में बस स्टैंड मोड़ से टर्न लेकर बेउर के लिए आगे बढ़े ही थे कि पीछे से टैंकर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और फिर कोमल को कुचलते हुए ट्रक निकल गया।

- भ् साल पहले हुई थी शादी

कोमल का मायके परसा बाजार के कुरथौल में है। पिता पुरुषोत्तम कुमार ने भ् साल पहले ही अपनी लाडली की शादी अमित के साथ की थी। शादी के बाद कोमल-अमित को तीन बच्चे हुए। सबसे बड़ी बेटी अंकिता भारती है, जबकि दूसरे नंबर पर बेटा आरव है। तीसरे नंबर पर क्भ् दिन पहले ही बेटी हुई थी।

- टैंकर की तलाश में पुलिस

हादसा जक्कनपुर थाने के तहत हुआ था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। कुछ समय के लिए एनएच-फ्0 पर गाडि़यों का परिचालन प्रभावित भी हुआ। पुलिस ने तुरंत डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। पुलिस की टीम हादसे को अंजाम देने वाले टैंकर की तलाश में है।