क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ: बीएसएससी पेपर लीक मामले में जेल भेजे गए एवीएन स्कूल के डायरेक्टर रामाशीष सिंह यादव की ओर से वकील कृष्णदेव मिश्र ने कोर्ट में पिटीशन दाखिल किया। वहीं रामाशीष की वाइफ मालती सिन्हा ने वाहन को रिलीज करने के लिए पिटीशन फाइल की।

वकील को मिलने देने का निर्देश

एडवोकेट केडी मिश्र ने प्रभारी एसीजेएम वेदप्रकाश मोदी की कोर्ट में पिटीशन फाइल कर पैरवी की। उनका कहना था कि रामाशीष फिलहाल पुलिस रिमांड पर हैं। कोर्ट ने उनके रिमांड की अवधि 48 घंटे और बढ़ा दी है। आदर्श केंद्रीय कारा, बेऊर में उनसे वकील या परिवार के किसी सदस्य को मिलने नहीं दिया जा रहा है। जबकि कोर्ट में पैरवी करने के लिए जरूरी है कि वकील या परिजन उनसे मिलें। इसलिए कोर्ट वकील और उनके एक जूनियर को मिलने की अनुमति प्रदान करे। दलील सुनने के बाद कोर्ट ने बेऊर जेल के अधीक्षक को निर्देश दिया कि वकील को उनके मुवक्किल से मिलने दिया जाए।

वाहन को रिलीज करने की गुहार

वहीं वकील ने एक अन्य आवेदन रामाशीष की वाइफ मालती सिन्हा की ओर से दिया। इसमें कहा गया कि पुलिस के बुलावे पर रामाशीष सिंह गांधी मैदान थाना वाहन संख्या बीआर 01एडब्ल्यू 1818 से गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट करने के साथ वाहन भी जब्त कर लिया। वाहन अगमकुआं थाना में रखा गया है। वकील का कहना था कि वाहन की मालकिन मालती सिन्हा हैं, जिसे उन्होंने अपनी आमदनी से खरीदा है। शास्त्रीनगर के पुनाईचक के पोस्टऑफिस रोड के मनोज भवन में रहनेवाली मालती के आवेदन पर कोर्ट ने अगमकुआं थाना से इस संबंध में प्रतिवेदन की मांग की है।