- पूर्व मंत्री से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

- वीआईपी लोगों को ही बनाता था टॉरगेट

- पूर्व मंत्री से मांगी थी एक करोड़ रुपए की रंगदारी

- शैलेंद्र पर पूर्व में भी दर्ज है रंगदारी के कई मुकदमें

PATNA: पूर्व मंत्री श्याम रजक से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाले को पुलिस ने ख्ब् घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शैलेंद्र शर्मा है जो पहले भी कई विधायक और मंत्रियों से रंगदारी मांग चुका है। सोमवार को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है।

- रविवार को मांगी थी गिरफ्तारी

श्याम रजक से रविवार को फोन पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आते ही पटना पुलिस की नींद उड़ गई। एसएसपी ने एसपी वेस्ट राकेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने मोबाइल सर्विलांस के जरिए आरोपी का पता लगा लिया। फिर उसका पीछा करना शुरू कर दिया। पता चला कि शैलेंद्र शर्मा पैतृक आवास फुलवारी थाना क्षेत्र के बभनपुरा में देखा गया है। बस क्या था पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने रंगदारी मांगने का पूरा राज उगल दिया। यह भी बताया कि वह पूर्व में भी कई विधायक और मंत्री से रंगदारी मांग चुका है। लेकिन किसी भी मामले में सफल नहीं रहा है। रंगदारी मांगने में वह जेल भी जा चुका है।

- फिर भी पड़ताल जारी

पुलिस को आशंका है कि रंगदारी मांगने की घटना के पीछे और कोई कारण हो सकता है। ऐसे में तह तक पहुंचने के लिए पड़ताल की जा रही है।

पूर्व मंत्री से रंगदारी मांगने के बड़े और सनसनीखेज मामले का ख्ब् घंटा के अंदर ही खुलासा कर लिया गया है। पुलिस टीम को घटना की तह तक पहुंचने के लिए लगाया गया है उम्मीद है कि बहुत जल्द तस्वीर साफ हो जाएगी।

- राकेश कुमार, एसपी वेस्ट