- देश के बड़े नेताओं को धमकी देकर दहशत कायम करना चाहता है पंकज पाण्डेय

- बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट मंगल पांडेय को दिया था धमकी, दिल्ली से गिरफ्तार

-नितिन गडकरी और सुशील मोदी का नम्बर भी किया था डॉयल, पर बात नहीं हो पाई थी

PATNA: शाहरुख खान हो या फिर मुम्बई का कोई बड़ा बिल्डर उसके पास रवि पुजारी का फोन जाते ही उनकी सिक्योरिटी टाइट कर दी जाती है। आस्ट्रेलिया में बैठकर मुम्बई के वीआईपी लोगों में रवि पुजारी की दहशत कायम है। कुछ ऐसा ही ख्वाब पाल रखा था दिल्ली के पंकज पाण्डेय ने। वह भी रवि पुजारी की तरह देश का डॉन बनना चाहता है। इसके लिए उसने काम भी शुरू कर दिया और उसने बीजेपी के कई नेताओं को धमकी देने की प्लानिंग बना डाला। सिर्फ बीजेपी के नेता ही उसकी टारगेट में थे, क्योंकि क्00 दिन पहले ही नरेन्द्र मोदी की सरकार बनी है और बीजेपी नेताओं को टारगेट कर वह फिलहाल चर्चित हो सकता है। उसने स्टेट के बीजेपी प्रेसिडेंट मंगल पाण्डेय को धमकी दी कि 7ख् घंटे में जान से मार देंगे। राजनीति से संन्यास ले लो। इस संबंध में कोतवाली थाने में ख्0 अगस्त को एफआईआर दर्ज की गई और सीनियर एसपी मनु महाराज के आदेश पर पुलिस टीम बनाई गई, जिसने उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना से पंकज पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया।

सुशील मोदी को भी लगाया था कॉल

पुलिस ने जब इस मामले का जब इंवेस्टिगेशन शुरू किया, तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आई। इसी दौरान पता चला कि पंकज ने सेन्ट्रल मिनिस्टर ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट एण्ड हाईवे नितिन गडकरी और स्टेट बीजेपी के लीडर और फॉर्मर डिपुटी सीएम सुशील कुमार मोदी को भी धमकी देने की फिराक में था। उसने उनके ऑफिस का नम्बर भी डायल किया, लेकिन इनलोगों से उसकी बात नहीं हो सकी थी।

एक महीने में 80 मोबाइल का इस्तेमाल

पंकज अपने इलाके का बड़ा दहशत है। किसी को मारपीट देना, धमकी देना चोरी कर लेना या करवा देना उसका पेशा है। लोग आज भी उसके नाम से वहां डरते हैं। वह मोबाइल को चोरियां करता है। पुलिस की मानें, तो उसने पिछले एक महीने में 80 मोबाइल फोन बदला है। एक में सिम डालता है फिर दूसरे फोन का यूज शुरू कर देता है। इसी चक्कर में पुलिस को दिल्ली में उसे गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। टीम ने दिल्ली के शालीमारबाग, सीमापुरी, राजेन्द्र नगर, बुरारी, भलस्वा डेयरी, प्रशांत बिहार, लोनी थाना सहित उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में छापेमारी करनी पड़ी। इस दौरान कई अपराधी पकड़े गये।

पुलिस खंगाल रही है हिस्ट्री

पंकज को दिल्ली पुलिस ने अपने हार्ड कोर अपराधियों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। और इसका डोशियर थाने बना लिया। दिल्ली पुलिस भी इसे रिमांड पर लेकर कई मामलों में इससे पूछताछ करना चाहती है। इसकी जानकारी सीनियर एसपी मनु महाराज ने दी। उन्होंने यह भी बताया कि इसके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। इसके किसी बड़े गिरोह से तार जुड़े होने के संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है। पंकज ने एक वेब पोर्टल से इन नेताओं के नम्बर लेकर फोन करता है। मूल रूप से फुलवारी शरीफ के कुर्जी मोहम्मदपुर का रहने वाल है। और दिल्ली के मुकुंदपुर ब्लॉक डी गली नम्बर 8 भाग क् थाना भलस्वा डेयरी उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में रह रहा था।