- अपराधियों ने रॉड से किया दंपती के सिर पर प्रहार, दरवाजा खुलने के साथ पहले मारा पत्नी को, फिर रिटायर्ड सहायक महानिरीक्षक निबंधन पर किया वार

MUZAFFARPUR/PATNAमुजफ्फरपुर शहर के मध्य स्थित ब्रह्मपुरा थानाक्षेत्र के ज्ञान लोक मोहल्ला में सेवानिवृत्त सहायक निबंधन महानिरीक्षक अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्‍‌नी रेणु देवी की नृशंस हत्या कर दी गई। बदमाशों ने रॉड से मारकर दंपती की हत्या की। घटना को अंजाम देने के बाद वे उन्हीं के घर में रखी स्कूटी लेकर भाग निकले। घर से दो सेलफोन भी गायब हैं। दोनों फोन मंगलवार की शाम से ही बंद पड़े हैं। इतनी बड़ी घटना से पड़ोसी और स्वजन घंटों अनजान रहे। घर का मुख्य दरवाजा खुला देख पड़ोसी व अन्य की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार को घर के अन्य दरवाजों को खोला। घर के एक कमरे में खून से लथपथ दंपती के शव मिले। घटना की सूचना जंगल के आग की तरह शहर में फैली। वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत व नगर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल तत्काल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंचा। पुलिस को दोनों टीमों से अहम इनपुट मिले हैं।

मोबाइल की जांच में लगी टीम

घटना के बाद मामले की जांच में लगी पुलिस टीम को अजय के घर से गायब स्कूटी कांटी के रेपुरा उच्च विद्यालय के पास लावारिस हालत में मिली है। हालांकि, घर से गायब दो सेलफोन नहीं मिले हैं। एसएसपी ने बताया कि सेलफोन की जांच में सर्विलांस टीम को लगाया गया है।