- न्यू बाईपास पर जगनपुरा के समीप हुआ भयावह हादसा

- ट्रक ने दंपति को रौंदा, लोगों ने ट्रक में लगाई आग

- दो घंटे तक सड़क जामकर लोगों ने किया हंगामा

- तीन थाने की पुलिस ने पहुंचकर शांत कराया मामला

PATNA:

वे जिंदगी को बचाने निकले थे, डॉक्टर के पास जाना था, लेकिन रास्ते में एक ट्रक उनकी जिंदगी निगल गया। हादसा ऐसा था कि लोग अपना गुस्सा नहीं रोक सके। फिर सड़क पर गदर मचा। चालक, उपचालक फरार हो गए। पब्लिक ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। ट्रक में रखे छोटे गैस सिलेंडर में विस्फोट से आग काफी भयावह हो गई। लगभग दो घंटे तक लोग हंगामा करते रहे। काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बामुश्किल हालात को काबू में किया। इस दौरान बाईपास से फुलवारीशरीफ तक जाम लगा रहा।

ये है मामला

फुलवारीशरीफ क्षेत्र में न्यू बाईपास पर गुरुवार की सुबह जगनपुरा के समीप हुआ। जानकारी के अनुसार, नालंदा के हरनौत स्थित आदर्श कॉलोनी निवासी कमलेश पंडित बाइक से पत्नी उर्मिला पंडित को डॉक्टर से इलाज कराने जा रहे थे। उर्मिला को हृदय रोग की शिकायत थी। दोनों जैसे ही जगनपुरा के समीप कंकड़बाग की ओर जाने के लिए न्यू बाईपास पर बाइक मोड़ रहे थे तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने पति-पत्नी को रौंद दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और उप चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग गंभीर अवस्था में कमलेश को उठा समीप के अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शांत कराया हंगामा

आगजनी और जाम की खबर जब पुलिस को लगी तब वह मौके पर पहुंची मगर लोगों की भीड़ देख कर वह पीछे हट गई। इसके बाद तीन थाने की पुलिस के अलावा अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के बाद लोगों को सड़क से हटाया। घटनास्थल पर जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और मरने वाले के परिजनों को चार चार लाख का चेक मुआवजे के तौर पर देने की बात कही तब लोगों ने शव को उठा कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल जाने दिया। पुलिस की सूचना पर स्वजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।