-20 मिनट तक लूटपाट कर हवा में तमंचा लहराते दो बाइक पर सवार होकर भाग निकले बदमाश

CHAMPARAN: पश्चिम चंपारण के मझौलिया में नकाबपोश 4 बदमाशों ने ट्यूजडे को दिनदहाड़े दोपहर 3 बजे आलमगंज बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से करीब 2 लाख रुपए लूट लिए। लुटेरे कस्टमर बनकर बैंक में घुसे थे। वहां 20 कस्मर भी थे। बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में तमंचा निकाला और हवा में लहराते हुए गोली मारने की धमकी देकर ग्राहकों और बैंककर्मियों को कब्जे में लिया। एक अपराधी ने ब्रांच मैनेजर की कनपटी पर पिस्टल सटाकर मोबाइल छीन लिया। एक बदमाश गेट पर खड़ा हो गया जबकि दो बदमाशों ने कस्टमर्स को बेंच पर बैठाए रखा। इसके बाद 20 मिनट तक लूटपाट की। कैशियर के काउंटर में रखे करीब 35 हजार रुपए निकाले। फिर कैशियर को कब्जे में लेकर सेफ की ओर ले गए और वहां से 1.65 लाख रुपए लूटकर थैले में रखा और फिर हवा में तमंचा लहराते दो बाइक पर सवार होकर जगदीशपुर रोड की ओर भाग निकले।

जांच करने पहुंचे एसपी

इसके बाद ब्रांच मैनेजर अजय तिवारी ने गेट पर ताला लगवा दिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मझौलिया थानाध्यक्ष राणा रणविजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा और डीएसपी मुकुल परिमल पांडेय भी पहुंचे। एसपी ने बैंक कर्मियों और ग्राहकों से पूछताछ की। सीसी कैमरे से बदमाशों की शिनाख्त करने की कोशिश की गई। बैंक मैनेजर ने बताया कि बदमाशों ने दो से ढाई लाख रुपए लूटे हैं। पैसों का मिलान किया जा रहा है।

पुलिस हर ¨बदु पर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। चार बदमाश दो बाइक से थे। बैंक कर्मी रुपए कैलकुलेट कर रहे हैं। करीब दो लाख रुपए लूटे जाने की बात ब्रांच मैनेजर ने कही है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है। लुटेरे बहुत जल्द पकड़े जाएंगे।

-उपेंद्रनाथ वर्मा, एसपी, पश्चिम चंपारण