- सर्किट हाउस के पास वारदात, दो की संख्या में थे हमलावर

- दो गुटों की अदावत में हुआ खूनी खेल

ARA: भोजपुर जिले के आरा नवादा थाना क्षेत्र में पकड़ी-कतिरा रोड पर स्थित सर्किट हाउस के समीप बुधवार को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने दौड़ाकर दो दोस्तों को गोली मार दी। इस वारदात में एक की मौत हो गई। जबकि, दूसरे का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। हमलावर दो की संख्या में थे जो घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

दो गुटों में लंबे समय से तकरार

वारदात में मारा गया 25 वर्षीय दीपू चौधरी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव निवासी उपेंद्र चौधरी का पुत्र था। उसके सिर, गर्दन और शरीर में चार गोली मारी गईं। वह बेलाउर पंचायत का मुखिया प्रतिनिधि भी था। दीपू के चाचा कुख्यात बुटन चौधरी भागलपुर केंद्रीय कारा में बंद हैं। पुलिस को घटनास्थल से चार खोखे एवं दो कारतूस मिले हैं। शुरुआती जांच में घटना को लेकर दो गुटों के बीच लंबे समय से अदावत को जोड़कर देखा जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज से पहचानने की कोशिश

दोनों अपराधियों की सीसीटीवी फुटेज से भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। घटना बुधवार दोपहर की है। उदवंतनगर के बेलाउर गांव निवासी दीपू चौधरी व अजय चौधरी बाइक से आरा कोर्ट में आए हुए थे। घर लौटते समय पकड़ी चौक के पास दोनों फल खरीद रहे थे। इस बीच दो हथियारबंद अपराधी आ धमके और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। दोनों वहां से जान बचाकर भागे। पकड़ी-कतिरा रोड में सर्किट हाउस के समीप अपराधियों ने दीपू चौधरी और उसके दोस्त अजय चौधरी को दौड़ाकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद दीपू नाले में गिर गया। इलाज के लिए निजी अस्पताल में लाया गया। जहां से हालत ¨चताजनक देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन, रास्ते में उसकी मौत हो गई।