-पुलिस ने संदीप मुखिया और विनायक सिंह को रिमांड पर लेने की दायर की अर्जी

PATNA: बीबीए की छात्रा से गैंगरेप मामले का चौथा आरोपी संदीप सिंह उर्फ संदीप मुखिया ने गुरुवार को पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वह मूल रूप से पालीगंज का रहने वाला है। वर्तमान में कोतवाली थाना क्षेत्र के पहलवान चौक के पास एक फ्लैट में रह रहा था। गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे वह वकील और एक करीबी के साथ प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी माधवी सिंह की अदालत में उपस्थित हुआ, जहां से उसे 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया।

कार, पिस्टल की हो रही तलाश

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपित विनायक और संदीप को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए अर्जी दायर कर दी गई है। पुलिस लड़की को बो¨रग रोड से पाटलिपुत्र लेकर जाने में इस्तेमाल की गई कार और पिस्टल की तलाश कर रही है।

जल्द पेश होगी चार्जशीट

एसएसपी ने बताया कि पीडि़ता का कोर्ट में बयान दर्ज करा दिया गया है। मेडिकल जांच भी पूरी हो गई है। रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। तकनीकी जांच से यह घटना सत्य प्रतीत होती है। बताया जाता है कि मामले में एएसपी (विधि-व्यवस्था) स्वर्ण प्रभात सुपरविजन करेंगे। महिला थानाध्यक्ष को आरोपितों के विरुद्ध अविलंब चार्जशीट करने का आदेश दिया गया है, ताकि स्पीडी ट्रायल के तहत उन्हें जल्द सजा दिलाई जा सके।