PATNA : दीघा में आईटीआई मेन गेट के पास अपराधियों ने डा। अफजल अली को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात शुक्रवार रात 7 बजे की है। अपराधियों ने पीछे से हमला कर तीन गोलियां मारी, जिससे वो मौके पर ही ढ़ेर हो गए। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त अफजल अपनी क्लीनिक शालू नर्सिग होम से घर लौट रहे थे। वारदात स्थल से चंद कदमों की दूरी पर स्थित बांस कोठी इलाके में उनका घर है। हत्या के इस वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी।

- चार की संख्या में थे अपराधी

क्लीनिक से डॉक्टर स्कूटी से घर लौट रहे थे। हत्या करने आए अपराधी चार की संख्या में थे। जो दो-दो के गुट में बंटे थे। जैसे ही अफजल आईटीआई गेट के पास पहुंचे, दोनों तरफ से अपराधी आ धमके। फिर गोली चलानी शुरू कर दी।

- चाचा की भी हुई थी हत्या

पांच साल पहले अपराधियों ने डा। अफजल के चाचा की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। ऐसे में हत्या के शक की सुई किसी पुराने रंजिश की ओर घूम रही है। हालांकि हत्या का सही कारण पुलिस की जांच में ही सामने आएगा।

- भारी संख्या में पहुंची पुलिस

डॉक्टर की हत्या के बाद इलाके की लोकल पब्लिक उग्र हो गई। आगजनी कर अशोक राजपथ को जाम कर दिया गया। हत्या की सूचना मिलते ही सिटी एसपी सेंट्रल चंदन कुशवाहा, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डा। मो। शिब्ली नोमानी और दीघा सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। तनावपूर्ण माहौल को समझ-बूझ के साथ संभाला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।