PATNA : अभी ठंड की शुरुआत हुई ही है कि कोहरे ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। नतीजा यह है कि राजधानी जैसी ट्रेनों की रफ्तार धीमी पड़ गई है। यात्री अपनी मंजिल तक समय से नहीं पहुंच रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके आने के इंतजार में घर बैठे लोग भी परेशान हो रहे हैं।

यात्री खाने को भटक रहे

बताया जा रहा है कि देर से चल रही ट्रेनों में यात्रियों को खाना तक नहीं मिल रहा है। वहीं जिन ट्रेनों में पेंट्री कार है उनको भी समय पर खाना नसीब नहीं हो पा रहा है। दूसरी तरफ कोहरा अधिक होने के कारण स्टेशन की दुकानें भी जल्द ही बंद हो जा रही है।

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार ब् दिसम्बर को नई दिल्ली से राजेन्द्र नगर टर्मिनल आने वाली क्ख्फ्क्0 राजधानी सुपरफास्ट और क्ख्फ्9ब् संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस रद्द रही। वहीं कई ट्रेने ख्8 से फ्0 घंटे देरी से चल रही है। आनंद विहार से चल कर जयनगर पहुंचने वाली क्ख्भ्70 गरीब रथ क्ख् घंटे देरी चल रही है। जबकि पटना पहुंचने का समय सुबह भ्:भ्भ् बजे है। आनंद विहार से चलकर भागलपुर तक जाने वाले विक्रमशिला एक्सप्रेस क्म् घंटे देरी से चल रही है, जबकि इसका पटना जंक्शन आने का समय सुबह म्:ब्भ् बजे है। क्फ्ख्फ्8 कोटा-पटना एक्सप्रेस का पटना पहुंचने का समय क्7:फ्0 है। जबकि यह ख्0 घंटे देरी से चल रही है। दिल्ली से चलने वाली क्भ्ब्8ब् महानंदा एक्सप्रेस का पटना पटना पहुंचने का समय रात 00:फ्भ् है। जबकि यह ख्क् घंटे देरी से चल रही है। वहीं इसके साथ ही कई एक्सप्रेस और मेल ट्रेनें क्0 से क्भ् घंटे देरी से चल रही है।

गाड़ी का नाम देरी से

क्फ्008 तूफान एक्सप्रेस फ्क्

क्फ्ख्फ्8 कोटा पटना ख्0

क्ख्फ्70 हरिद्वार-हावड़ा सुपरफास्ट ख्ख्

क्फ्00म् अमृतसर-हावड़ा मेल ख्ख्

क्भ्ब्8ब् महानंदा एक्सप्रेस ख्क्

क्फ्0भ्0 हरिद्वार-हावड़ा एक्सप्रेस ख्8

क्ख्भ्70 गरीबरथ एक्सप्रेस क्ख्

क्ख्फ्म्8 विक्रमशिला एक्सप्रेस क्म्

क्ख्फ्0ब् पूर्वा एक्सप्रेस ख्भ्