क्कन्ञ्जहृन्(11 छ्वह्वठ्ठद्ग): शनिवार की रात न्यू डाक बंगला चौराहा स्थित पान दुकानदार अजीत कुमार की हत्या के बाद रविवार को उसके परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर हल्ला बोला और मुआवजे की मांग की। जाम के दौरान सैकड़ों लोगों ने टायर जलाकर विरोध का साथ दिया।

जब दोबारा मचा हंगामा

गांधी मैदान थाना की पुलिस के मुताबिक अजीत के परिजनों ने सुबह 8 बजे न्यू डाकबंगला चौराहे के पास सड़क जाम किया और मुआवजे की मांग की। करीब आधे घंटे तक हंगामा चलते रहा। जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और समझाया। जिसके बाद जाम हटा दिया गया। लेकिन दोपहर एक बजे जैसे ही शव पहुंचा परिजनों ने दोबारा सड़क जाम करने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने नाकाम कर दिया।

- क्या है मामला

बताया जाता है कि जस्सी नंदन प्लाजा स्थित पान दुकानदार अजीत कुमार शनिवार रात 10.30 बजे घर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी 3 लोग आए और अजीत से पैसों वाला बैग छीनने लगे। बैग नहीं देने पर आरोपियों ने उसे गोली मार दी। इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस अभी तक आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है।

- चार थानों की पुलिस पहुंची

घटना के बाद न्यू डाक बंगला चौराहे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुबह से दोपहर तक गांधी मैदान थाना सहित कोतवाली, पीरबहोर और अगमकुंआ थाने की पुलिस को सुरक्षा में तैनात थी। साथ ही आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगालने की बात कह रही है, लेकिन जस्सी नंदन प्लाजा बिल्डिंग का सीसीटीवी कैमरा खराब है। दूसरी तरफ सामने वाले दुकानों में भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में समय लग सकता है।

मृतक के परिजनों ने सुबह सड़क जाम किया था। लेकिन कुछ देर में ही खाली कर दिया गया। आरोपियों को पकड़ने को लेकर छापेमारी चल रही है।

- प्रिय रंजन, एसएचओ, गांधी मैदान थान