PATNA CITY : सुल्तानगंज थाना एरिया के शाहगंज में क्लास दो की छात्रा के साथ उसी स्कूल के टीचर द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। फिलहाल इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद सुल्तानगंज थाना में टीचर के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पास्को के तहत केस दर्ज किया है।

पीटी के हैं टीचर

मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा रोज की तरह 9 मई को भी स्कूल गई थी। इस दौरान पीटी टीचर इमरान छात्रा को लेकर कमरे में चला गया और गलत हरकत करन लगा। छात्रा ने शोर मचाया तो टीचर ने उसे चुप रहने को कहा। जब वह नहीं मानी तो उसका मुंह दबा दिया। लेकिन किसी तरह वह टीचर के चंगुल से निकल भागी।

घरवालों को बताया

छात्रा रोते बिलखते घर पहुंची और जानकारी दी। क्0 मई को स्कूल मैनेजमेंट से इसकी शिकायत की गई। साथ ही हंगामा भी किया। खबर मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। साथ ही लिखित में मामला दर्ज कराने की बात कही। वहीं स्कूल प्रबंधन ने टीचर इमरान को स्कूल से निकाल दिया है। हालांकि वह घटना के बाद से फरार है।

क्0 मई को बच्ची के परिजनों ने मामला दर्ज कराया है। टीचक के खिलाफ पास्को के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल वह फरार है। मामले की जांच की जा रही है।

- दिनेशचंद्र श्रीवास्तव, एसएचओ सुल्तानगंज थाना