PATNA: बीते बुधवार को आईजीआइएमएस में नर्सिग छात्राओं और एमबीबीएस के छात्रों के बीच मारपीट का मामला भले ही शंात हो गया है। लेकिन इस दौरान प्रशासनिक भवन के अंदर हुई तोड़फोड़ का हर्जाना प्रशासन को अभी भी याद है। यही वजह है कि आईजीआईएमएस के निदेशक डॉ एन आर विश्वास ने कहा है कि संस्थान के संसाधनों के नुकसान को लेकर हम सभी को पूरी जानकारी है। इसका नुकसान की भरपाई इस घटना में शामिल लोगों से जुर्माना वसूल कर किया जाएगा।

भ्0 हजार से अधिक का नुकसान

डॉ विश्वास ने बताया कि एक आंकलन के मुताबिक करीब भ्0 हजार रुपए से अधिक का नुकसान संस्थान को हुआ है। इसमें कीमती आर्ट वर्क भी शामिल है। जानकारी हो कि पहले नर्सिग की छात्राओं और फिर एमबीबीएस के छात्रों ने मारपीट की घटना को लेकर प्रशासन पर भी आक्रोश दिखाया था और प्रशासनिक भवन में तोड़फोड़ की थी।

-नहीं बचेगा कोई, कार्रवाई होगी

इससे पहले इस पूरे प्रकरण को लेकर प्रशासन ने शुरू में ही कड़े तेवर दिखाते हुए ब्8 घंटे में ही जांच रिपोर्ट सौंपने की बात कही थी। लेकिन फिर से मारपीट की घटना को ही शांत कराने में संस्थान की पूरी ऊर्जा निकल गई। इस बारे में निदेशक डॉ एन आर विश्वास ने कहा कि सोमवार को इस संबंध में छह सदस्यीय कमेटी फैसला करेगी। इसके साथ ही जो भी दोषी हैं वो बच नहीं सकते। उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।