PATNA : राजधानी के पाटलिपुत्रा थानांतर्गत मैनपुरा इलाके में दुस्साहसिक युवकों ने एक फास्ट फूड के दुकानदार को दिनदहाड़े गोली मार दी। जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी में दबिश शुरू कर दिया है। घटना के पीछे फास्ट फूड के दुकानदार और आरोपियों के बीच पुरानी रंजिश को कारण बताया जा रहा है। लेकिन इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसपर पुलिस का अभीतक खुलासा नहीं है। हमले में दुकानदार बाल-बाल बचा और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल, उसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

फायरिंग से मची अफरा तफरी

पाटलिपुत्रा के मैनपुरा इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पिस्टल फायर से आसपास के इलाका दहल उठा। यहां फास्ट फूड की दुकान लगाने वाले जितेंद्र से मिलने पहुंचे दो युवकों ने पहले विवाद किया और फिर बात ही बात में पिस्टल से फायर कर दी। गनीमत रहा कि गोली जितेंद्र की पैर में लगी और वह बाल-बाल बचा। पुलिस ने आनन-फानन में जख्मी युवक को पीएमसीएच पहुंचाया जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

पहले से है दर्ज है मामला

पुलिस की मानें तो आरोपियों की ओर से फास्ट फूड के दुकानदार जितेंद्र के खिलाफ पहले से एके पुरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने दो युवकों के ऊपर आशंका व्यक्त की है। माना जा रहा है कि उसी पुरानी रंजिश को लेकर एकबार फिर आरोपी जितेंद्र की दुकान पर पहुंच गए और उन्होंने घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस पुरानी रंजिश की वजह तक तो नहीं पहुंच पाई है लेकिन अंदेशा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे और मामले का खुलासा होगा। इस घटना के बाद घटनास्थल पर जहां लोगों की भीड़ उतर गई वहीं आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया।