PATNA CITY: तख्त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब को विस्फोट से दहलाने की धमकी देने के मामले में मेसेज भेजने वाला अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में सिम बेचने वाले चंदन कुमार को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

शातिर है दंपती

मालूम हो कि ख्8 फरवरी को चौक थाना के एसएचओ अशोक कुमार पाण्डेय के सरकारी मोबाइल पर दो मेसेज आया था। एक मैसेज में तख्तश्री को उड़ा देने और दूसरे मैसेज में ख्ब् घंटे के भीतर विस्फोट से दहला देने की बात कही गई थी। इस मामले में तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ हुई थी। जिसमें पता चला कि बाहरी बेगमपुर का सिम विक्रेता चंदन कुमार बिना आईडी प्रूफ के ही महिला को सिम देकर चालू कर दिया था। हैरत की बात यह है कि वह महिला साइन करना जानती है, फिर भी अंगूठे का निशान लिया गया।

फरार दंपती का सुराग नहीं

आईओ एसआई एसबी सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद दंपती विजय कुमार साह और पूनम देवी फरार हैं। पूनम की शादी पहले विनय पासवान के साथ हुई थी लेकिन उसकी प्रताड़ना से वह बाद में विजय कुमार साह के साथ शादी कर ली। पुलिस के अनुसार विजय पर औरंगाबाद के ओबरा में अनेक मामले दर्ज हैं। दोनों का मोबाइल बंद है। इस कारण ट्रेस नहीं हो पा रहा है।