-बेगमपुर से फुफेरा और ममेरा भाई बाइक से जा रहे थे बस स्टैंड

PATNA: बाईपास थाना क्षेत्र के फोरलेन पर शनिवार रात ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों ममेरा और फुफेरा भाई थे। सूचना मिलते ही बाईपास और ट्रैफिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेजा। दो भाईयों की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। ट्रैफिक थानाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक सूरज के पिता सुभाष कुमार ने अज्ञात ट्रक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। दुर्घटना को अंजाम देनेवाले ट्रक की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

जा रहे थे बस स्टैंड

जानकारी के अनुसार, बाहरी बेगमपुर स्थित जल्ला महावीर मंदिर के पास रहनेवाले सुभाष कुमार ने बताया कि उनका 25 वर्षीय बेटा सूरज कुमार हजारीबाग के दारू थाना स्थित इरगाह गांव के 25 वर्षीय फुफेरा भाई उज्जवल राणा को बाइक से रात लगभग 10 बजे मीठापुर बस स्टैंड गया था। इसके बाद पुलिस से सूचना मिली कि ट्रक की टक्कर से उनके बेटे की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। घटनास्थल पर गया तो देखा कि दोनों भाइयों की मौत हो चुकी है।

हार्डवेयर की दुकान चलाता था सूरज

परिजनों के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के मोर्चा रोड में सूरज हार्डवेयर की दुकान चलाता था। बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद मां सुनीता देवी तथा दो बहनें चंदा और राधा बार-बार बेहोश हो रही थी। पिता ने बताया कि दुकान से घर लौटने के बाद सूरज फुफेरा भाई को बाइक से बस स्टैंड छोड़ने निकला था। उसे क्या पता था कि घर से महज चार किलोमीटर दूरी पर फोरलेन में मौत इंतजार कर रही है। वहीं, हजारीबाग निवासी उज्जवल राणा मुंबई में निजी कंपनी में काम करता था। लॉकडाउन के दौरान नौकरी छूटने के बाद उज्जवल हजारीबाग आ गया था। दो माह पूर्व से बेगमपुर में रह रहा था।