PATNA : शराब माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में गुरुवार और शुक्रवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। क्ख् थानों की पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर अधिक संख्या में अंगे्रजी शराब की बोतल गांजा व असलहा भी बरामद किया है। पटना के एसएसपी का दावा है कि ये अभियान आगे भी जारी रहेगा और शराब के कारोबार में संलिप्त लोगों को अभियान के तहत जेल भेजा जाएगा।

कहां कहां से पकड़े गए तस्कर

एसएसपी पटना के मुताबिक ऑपरेशन विश्वास के तहत जिले के सभी थानेदारों को चेकिंग का आदेश दिया गया है। इसमें प्रतिदिन कार्रवाई करनी है। गुरुवार और शुक्रवार को पुलिस ने इस दिशा में बड़ी कार्रवाई की है। इसमें क्ख् थानों की पुलिस ने बड़ी रिकवरी की है।

थाना गिरफ्तारी बरामदगी

परसा बाजार म् ब्0 लीटर देशी शराब

बिहटा ब् ब्ख् लीटर देशी शराब

पुनपुन क् नशे की हालत में एक युवक मिला

गर्दनीबाग क् भ्फ् लीटर देशी शराब बरामद

सचिवालय फ् ख्ख् लीटर देशी शराब

बाढ़ क् ख्क् लीटर देशी शराब बरामद

सालिमपुर क् फ्8 लीटर देशी शराब

नौबतपुर 0 क्0 बोतल अंगे्रजी शराब बरामद

भगवानपुर क् क्0 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

कदमकुआं क् क्0 किलो गांजा एक देशी पिस्टल

बाढ़ क् फ्8 लीटर देशी शराब

अथमलगोला ख् ख्

लीटर देशी शराब

बेउर में पकड़ी गई शराब की खेप

पटना की बेउर थाना की पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्र के हरनीचक में स्थित महिंद्रा सर्विस सेंटर के सामने कृष्णा राय के मकान में छापेमारी कर अंगे्रजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से क्फ्8 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने कृष्णा राय को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने क्षेत्र के अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की है जिसमें कई बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

ऑपरेशन विश्वास के तहत शराब के कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसमें थानेदारों को कड़ा आदेश दिया गया है। इसका परिणाम है कि पुलिस चेकिंग और छापेमारी कर प्रतिदिन बड़ी बरामदगी कर रही है।

- मनु महाराज, एसएसपी