PATNA : 15 फरवरी को पटना के परसा बाजार इलाके में हुई अजय शर्मा की हत्या की गुत्थी को पटना पुलिस ने सुलझा लिया है। वारदात को अंजाम देने वाले अजीत कुमार उर्फ बिलाई और शंकर कुमार को पटना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े अपराधियों ने बताया है कि वह पहले अजय शर्मा पर पहले चाकू से वार किया और फिर बाद में उसे गोली मारी थी। हत्या के बाद से ही सिटी एसपी ईस्ट विशाल शर्मा की अगुआई में अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

बेउर जेल में रची थी साजिश

पकड़े अपराधियों से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ है कि अजय शर्मा की हत्या की प्लानिंग बेऊर जेल के अंदर ही रची गई थी। पिछले दिनों आरोपी अजीत और उसका साथी मुन्ना कुमार जेल में बंद थे। अजीत अभी बेल पर बाहर है जबकि उसका साथी मुन्ना अभी भी जेल में बंद है। पुलिस की मानें तो अजय शर्मा की इन दोनों से दुश्मनी चलती थी। इस कारण जेल के अंदर एक साथ बैठकर इन दोनों ने अजय शर्मा की हत्या की प्लानिंग की थी। जबकि पकड़ा गया एक आरोपी से शंकर बाहर से लगातार इसके संपर्क में था।

शक के आधार पर की थी हत्या

अजीत और मुन्ना शराब का कारोबारी है। शराब की एक बड़ी खेप के साथ अजीत को एयरपोर्ट थाने की पुलिस टीम ने पकड़ा था।

जबकि इसके पहले मुन्ना को बिहटा थाने की पुलिस टीम ने शराब के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इन दोनों को यकीन था कि इनके बारे में अजय शर्मा ने ही पुलिस को सूचना दी है। फिर दोनों बदला लेने के लिए जेल के अंदर से ही उसकी हत्या की

प्लानिंग कर दी। हत्या के दिन अजीत के कहने पर शंकर ने फोन कर अजय को बुलाया। फिर दोनों बातों बात में अजय को एक सूनसान जगह पर ले गया और वहां पर उसकी हत्या कर दी।