PATNA: फर्जी ऑफर देकर लोगों से पैसा ठगने वाले गिरोह के दो और सदस्यों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी आयुर्वेद के झोलाछाप डॉक्टर है। इससे पहले शनिवार को पटना पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश किया था। इसमें तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि नालंदा और शेखपुरा जिले से कॉल कर लोगों से पैसा ठगने वाले गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही थी। उनके बताए गए ठिकानों पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। इसी कड़ी में मुन्ना आफत उर्फ मुकेश और कारू गराम उर्फ राजीव रंजन को फोन पर बात करते हुए पकड़ा। साथ ही पुलिस को मौके से कई तरह के दस्तावेज मिले हैं। इसमें कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले कई स्टूडेंट्स का मोबाइल नम्बर और घर का पता, दुकान पर फोन रिचार्ज कराने वाली सूची, सोशल साइट सहित अन्य दस्तावेज बरामद हुआ।

- गिरोह का मास्ट माइंड फरार

इधर, आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि गिरोह का मास्टर माइंड संजीव गुप्ता है। वह शेखपुरा जिले का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है।

फर्जी ऑफर के नाम पर लोगों से पैसा ठगी करने वाले गिरोह के दो और सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

- मनु महाराज, एसएसपी, पटना