-बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के फ्लैट में किराए के मकान में उपलब्ध कराया जाता था कमरा

PATNA CITY: बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में किराए के एक मकान में सेक्स रैकेट चलाए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में संचालिका के साथ ही सीआरपीएफ के कुक और एक अन्य युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया है। तीनों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

लोगों ने की शिकायत

एसएचओ कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के रोड नंबर ख्, मकान नंबर क्ई/क्0 जो कि एक ठेकेदार का है, वहां रेंटर के रूप में महिला रहती है। उसका पति बाहर रहता है। लोगों की शिकायत थी कि आए दिन कुछ संदिग्ध लोग इस मकान में आते-जाते हैं। जब पुलिस ने रेड किया तो एक युवक एवं युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। इन दोनों के अलावा रेंट पर रहने वाली महिला को लेकर पुलिस अरेस्ट कर थाना ले आई।

छुट्टी में घर आया था कुक

पकड़े गए युवक का नाम हेमंत कुमार पिता शैलेंद्र कुमार सिन्हा है। वह गोपालपुर थाना के भेल्वाड़ा का रहने वाला है। वह सीआरपीएफ में कुक है और श्रीनगर में पोस्टेड है। वह छुट्टी में घर आया है। हालांकि रेंट पर रहने वाली युवती अपने पति का नाम नहीं बता पा रही है।

क्या-क्या हुआ बरामद

रेड के दौरान घर को खंगालने पर एक मोबाइल, फ्फ्00 रुपए कैश, एक पैकेट कंडोम, दो पैकेट सिगरेट एवं सेक्स पावर का टैबलेट बरामद किया गया।

मकान मालिक ने किराएदार के बारे में थाना को कोई सूचना नहीं दी थी। इस कारण से उस पर भी मामला दर्ज होगा।

-शाइली सूरत सबला राम, एसपी पटना ईस्ट