HAZIPUR: हाजीपुर नगर थाने के हाजीपुर-सोनपुर मार्ग पर पुराने गंडक पुल पर शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने दो जूडो कराटे प्लेयर को गोली मार घायल कर दिया। घायल प्लेयर अजय गुप्ता और सत्येंद्र राय को सदर अस्पताल हाजीपुर से पीएमसीएच रेफर किया गया। दोनों प्लेयर बाइक से पानीपत के लिए ट्रेन पकड़ने सोनपुर जा रहे थे। सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे थे पानीपत

महुआ थाने के समसपुरा निवासी शंकर साह के पुत्र अजय और बिदुपुर थाने के चकौसन निवासी जयकिशुन राय के पुत्र सत्येंद्र जूडो कराटे के प्लेयर हैं। नगर थाने के मड़ई चौक के पास दोनोच् बच्चों को जूडो कराटे की ट्रे¨नग भी देते हैं। अजय और सत्येंद्र का चयन पानीपत में आयोजित जूडो कराटे प्रतियोगिता के लिए हुआ था। शुक्रवार की रात ट्रेन पकड़ने के लिए दोनों एक मित्र के साथ बाइक से सोनपुर स्टेशन जा रहे थे। हाजीपुर-सोनपुर मार्ग पर पुराने गंडक पुल पर पहुंचते ही अपराधियों ने गोली मार फरार हो गया।

घटना के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चला है। प्रथम ²ष्टया मामला लूट का नहीं जान से मारने का प्रतीत होता है। घायलों का फर्दबयान आने के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल छानबीन जारी है।

-सुनील कुमार, नगर थानाध्यक्ष, हाजीपुर