PATNA : बुधवार की देर रात दुल्हिन बाजार के रकसिया गांव के पास अपराधियों ने एक ट्रक को लूट लिया था, जो सीमेंट से लदा था। लूट की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया। जिसका असर यह हुआ कि चंद घंटों में ही दो अपराधियों को दबोच लिया गया।

जानकारी के मुताबिक सिटी एसपी वेस्ट रविन्द्र कुमार की अगुआई में टीम बनाई गई। टीम ने बिहटा, रानी तालाब और नौबतपुर सहित कई थाना इलाकों में छापेमारी शुरू की। कुछ ही घंटों के अंदर दो अपराधी नागेन्द्र कुमार और रवि कुमार को दुल्हिन बाजार इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से एक पिस्टल और तीन गोली भी बरामद की गई। फिर इनकी निशान देही पर सीमेंट से लदे ट्रक को बरामद किया। ट्रक में म्00 बोरा सीमेंट लोड था। इसके अलावे एक और बोलेरो बरामद की गई। इस गाड़ी का यूज हाईवे पर लूट की वारदातों को अंजाम देने के लिए किया जाता था।

- निशाने पर बाहर की गाडि़यां

दोनों अपराधियों ने बताया कि इनके निशाने पर अक्सर बिहार के बाहर से आने वाली ट्रकें होती थी। पुलिस की मानें तो इनके गैंग में एक दर्जन से अधिक अपराधी शामिल हैं। इस बार ट्रक लूट की वारदात को 8 अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया था। फरार अपराधियों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है। इनकी पहचान हो चुकी है।