- इंद्रपुरी अजंता कॉलोनी से स्कॉर्पियो लेकर भागे थे दो चोर

-पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने हाजीपुर से किया बरामद

PATNA

: पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी स्थित अजंता कॉलोनी से सोमवार देर रात लगभग दो बजे चोरी गई स्कॉर्पियो (बीआर 01 पीएफ 8768) को पुलिस ने हाजीपुर रेलवे स्टेशन से महज साढ़े तीन घंटे के अंदर बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार, चोर वैगन आर कार से आए थे। भागने के क्रम में बिजली के पोल से टकराकर वैगन आर क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद चोर वैगन आर को छोड़कर स्कॉर्पियों से भाग गए।

जीपीएस से हुई बरामदगी

पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष एसके शाही ने बताया कि जीपीएस लोकेशन के आधार पर चोरों का पीछा कर स्कॉर्पियो को हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि पीछा करते देख चोर गाड़ी को छोड़कर भाग गए। गाड़ी में दो चोर थे। जो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। मामले की जांच हो रही है।

अलार्म बजने पर जगे लोग

स्कॉर्पियो का ड्राइवर अपने घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर गाड़ी को खड़ी कर घर में सो रहा था। चोरों ने जब स्कॉर्पियो का लॉक तोड़ने की कोशिश की तभी गाड़ी में लगा अलार्म बजने लगा। अलार्म की आवाज सुनकर गाड़ी का ड्राइवर अभिषेक जग गया। उसके हल्ला करने पर चोर गाड़ी लेकर भागने लगे। जल्दबाजी में उनकी वैगन आर कार बिजली के पोल से टकरा गई। कार का अगला चक्का जाम हो गया। इसके बाद कार से निकल कर चोर स्कॉर्पियो में बैठ गया। फिर स्कॉर्पियो लेकर दोनों चोर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

ड्राइवर ने तुरंत स्कॉर्पियो चोरी होने की सूचना पाटलिपुत्र थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंची। इसी बीच गाड़ी मालिक कृति गौरव भी पहुंच गए। उसने पुलिस को बताया कि गाड़ी का जीपीएस ऑन है और लोकेशन आशियाना-दीघा रोड दिख रहा है। पुलिस जीपीएस लोकेशन के आधार पर चोरों का पीछा किया। हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास बाघमुसा गांव के पास चोर स्कॉर्पियों को छोड़ गए भाग गए। पीछा करते हुए पीछे वहां पहुंच गई और सुबह लगभग साढ़े पांच बजे स्कॉर्पियो को बरामद किया।