- तीन वर्षों से चल रहा था दोनों में प्रेम प्रसंग, मिलने गए सौरभ को युवती के स्वजनों ने पकड़ कर पीटा

- पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपित समेत चार को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुर शाह गांव में प्रेम प्रसंग में शुक्रवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप प्रेमिका के स्वजनों पर लगाया गया। मृतक रामपुर शाह निवासी मनीष कुमार ठाकुर का पुत्र सौरभ कुमार (22) बताया गया है। घटना के बाद कथित प्रेमिका के गांव व रामपुर शाह में भारी तनाव कायम है। शव के साथ सैकड़ों की तादाद में पहुंचे ग्रामीणों व स्वजनों ने शनिवार की शाम युवती के दरवाजे पर ही युवक का दाह संस्कार कर दिया।

हिरासत में लेकर किया शांत

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि मारपीट की घटना में इलाज के दौरान सौरभ की मौत हुई है। इसको लेकर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गई थी। हालांकि पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित सुशांत पांडेय उर्फ विजय पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने वाले उपद्रवियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए और तीन लोगों को पकड़ा गया है। इनमें अशोक ठाकुर, मुकेश कुमार व रंजीत कुमार शामिल हैं।

अंदरुनी अंगों को कर दिया था जख्मी

इधर, ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि विगत तीन वर्षों से सौरभ का प्रेम प्रसंग थाना क्षेत्र की एक युवती से चल रहा था। युवती के स्वजनों को यह नागवार गुजर रहा था। शुक्रवार की शाम युवती से मिलने उसके घर पहुंचे सौरभ को स्वजनों ने पकड़ लिया। उसके बाद जमकर धुनाई कर दी। इसकी खबर सौरभ के पिता को दी और इलाज के लिए उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चर्चा है कि मारपीट के बाद युवक के अंदरुनी अंगों को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था।

मामले में मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा और तीन उपद्रवियों को भी पकड़ा गया है। इलाके में शांति की स्थिति बनी हुई है।

- जयंत कांत, एसएसपी